Bollywood के इन 7 मशहूर सेलेब्स का रिश्ता काफी पुराना, बचपन की ये तस्वीरें दे रही गवाही

By Satyodaya On August 24th, 2022
Bollywood के इन 7 मशहूर सेलेब्स का रिश्ता काफी पुराना, बचपन की ये तस्वीरें दे रही गवाही

बॉलीवुड (Bollywood) में एक से बढ़कर एक मशहूर सेलेब्स है हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड में कभी रिश्ते बनते हैं तो कभी बिगड़ते हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स है जिनके कनेक्शन बचपन से ही जुड़े हैं बॉलीवुड के स्टार्स का बचपन से एक दूसरे से बहुत बड़ा कनेक्शन रहा होगा। इन्हीं की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है। आइए देखते हैं उन्हें स्टार की तस्वीर…

करीना कपूर- सलमान खान

यह सलमान खान और करीना कपूर के बचपन की तस्वीर है जिसमें जिसमें करीना कपूर और सलमान खान की खूबसूरत बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।

अक्षय कुमार -रणवीर सिंह

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की तस्वीर के साथ देखा जा सकता है कि इन दोनों का बचपन में काफी गहरा कनेक्शन होगा‌‌।

करीना कपूर -अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर की बचपन की तस्वीर है जिसमें साफ देखा जा सकता है इसी के साथ बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन नजर आए।

दीपिका पादुकोण-आमिर खान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आमिर खान की पुरानी तस्वीर से साफ नजर आ रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं।

ऋतिक रोशन -आलिया भट्ट

ऋतिक रोशन के साथ इस तस्वीर में आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं व्हाइट कलर के टॉप में हेयर बैंड लगाए हुए जो लड़की पोज दे रही है वह कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट है।

लता मंगेशकर -ऋषि कपूर

भारत की स्वर कोकिला कहीं जाने वाली दिवंगत गायिका लता मंगेशकर की गोदी में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल- ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और विकी कौशल की इस तस्वीर से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं इन दोनों का बचपन से ही कनेक्शन है।

Read More-शादीशुदा होने के बाद भी बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने किया इन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर

Tags: अक्षय कुमार, आमिर खान, ऋषि कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, लता मंगेशकर, सलमान खान,
Exit mobile version