Bollywood के ये 11 बड़े सुपरस्टार साउथ फिल्मों में आ चुके हैं नजर, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

By Satyodaya On August 13th, 2022
Bollywood के ये 11 बड़े सुपरस्टार साउथ फिल्मों में आ चुके हैं नजर, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर जिन्होंने अपनी शानदार अभिनय के दम पर आज एक्टिंग की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार एक्टर्स हैं। बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने बॉलीवुड फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर आज अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन्हें सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अब साउथ फिल्मों में भी नजर आने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार एक्टर अब साउथ फिल्मों में एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ओर मशहूर अभिनेत्री हैं। दीपिका पादुकोण ने बॉलिवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण अब साउथ फिल्मों में भी दिखाई देने लगी है। दीपिका पादुकोण साउथ की फिल्म ऐश्वर्या में नजर आ चुकी है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं। आलिया भट्ट ने बालीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आलिया भट्ट ने अब साउथ फिल्मों में भी अपना डेब्यू कर दिया है। क्योंकि आलिया भट्ट ने हाल ही में रिलीज हुई थी आरआरआर में नजर आ चुकी है।

कृति सेनन

कृति सेनन बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है। कृति सेनन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हीरोपंती फिल्म से की थी। जिसके बाद यह बहुत मशहूर हो गई थी। यह साउथ फिल्मों में भी अपना डेब्यू कर चुकी है।

अजय देवगन

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। अजय देवगन ने बालीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अजय देवगन साउथ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर में नजर आते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक सुपरस्टार अभिनेत्री हैं। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा अब साउथ फिल्मों में भी देखी जा सकती हैं।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक सुपरस्टार अभिनेत्री हैं। कैटरीना कैफ ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है।

दिशा पटानी

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। दिशा पटानी अब साउथ फिल्मों में भी देखी जा रही है।

अनिल कपूर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अनिल कपूर आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। अनिल कपूर बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी अपना डेब्यू भी कर चुके हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे एक चर्चित अभिनेत्री हैं। अनन्या पांडे इस समय साउथ की एक आने वाली फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई है।

संजय दत्त

संजय दत्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है। संजय दत्त ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों शानदार एक्टिंग की है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर टू में संजय दत्त ने एक खतरनाक विलेन का रोल निभाया है।

यामी गौतम

यामी गौतम एक बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं। यामी गौतम ने बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया। लेकिन यामी गौतम अब साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Read More-Bollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने रखा है अपना हिंदू नाम, लेकिन असल में है मुस्लिम

Tags: आलिया भट्ट, कृति सेनन, दीपिका पादुकोण,
Exit mobile version