बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसस पर आ चुका है दिग्गज क्रिकेटर्स का दिल, लिस्ट कर देगी आपको हैरान

By Vaishali shukla On July 12th, 2022
बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसस पर आ चुका है दिग्गज क्रिकेटर्स का दिल, लिस्ट कर देगी आपको हैरान

बॉलीवुड(BOLLYWOOD) में अक्सर ही स्टार्स के लव अफेयर्स और उनसें जुड़ी खबरें सुखियों का विषय बनी रहती है. आपको बता दें बॉलीवुड में कई सारे ऐसे स्टार्स भी रहे है, जिनको उनका प्यार हासिल हो गया. वहीं कुछ ऐसे भी सितारें है जिनका प्यार अधूरा रह गया. क्या आपको  बॉलीवुड की उन खूबसूरत हसीनाओं के नाम पता है जिनके ऊपर क्रिकेटर्स का दिल आ चुका है? अगर नहीं तो आज हम आपको फ़िल्मी जगत की उन अभिनेत्रियों के बारें में जानकारी देंगे जिनका नाम क्रिकेटर्स  के साथ जोड़ा जा चुका है.

लेकिन उनका प्यार पूरा नहीं हो पाया. और कुछ ही वक्त बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.

हेमा मालिनी और एस. वेंकटराघवन

एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी की खूबसूरती पर क्रिकेटर एस वेंकटराघवन अपना दिल दे बैठे थे. खबरों के मुताबिक इंडियन टीम के दमदार क्रिकेटर रह चुके एस वेंकटराघवन हेमा मालिनी को बहुत पसंद करने लग गए थे और वह हेमा से शादी भी करना चाह रहे थे.  वेंकटराघवन ने अपनी मोहब्बत का इजहार हेमा मालिनी ने किया लेकिन उन्होंने इसके लिये साफ़ मना कर दिया था.

किम शर्मा और युवराज सिंह

इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस किम शर्मा से के साथ भी खबरों में आया था. इन दोनों के अफेयर की ख़बरें काफी ज्यादा चर्चा में आई थी.  ये दोनों एक साथ बहुत अच्छे भी लगते थे.  इन दोनों को साथ देखकर ऐसा लगता था कि जल्द ही शादी भी  कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.  किसी कारण से दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए. बाद में युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी रचा ली थी.

रेखा और इमरान खान

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रेखा का अफेयर पाकिस्तानी टीम के क्रिकेटर इमरान खान से रह चुका है. आपको बता दें इमरान खान एक्ट्रेस रेखा को काफी ज्यादा पसंद करते थे, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि हम दोनों को एक दूसरे के कंपनी काफी पसंद है. इमरान खान के मुताबिक, वह कभी भी किसी एक्ट्रेस से विवाह नहीं कर सकते है. इसी कारण उनका प्यार पूरा नहीं हो पाया.

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम

आपको बता दें बॉलीवुड की मशहूर और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रह चुके वसीम अकरम का नाम भी एक साथ जोड़ा जा चुका है. लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था.

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण

आपको बता दें एक वक्त था जब इंडियन टीम के क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा था.  दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया था. लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों अलग हो गए.

Tags: इमरान खान, किम शर्मा, दीपिका पादुकोण, युवराज सिंह, रेखा,
Exit mobile version