Bollywood के ये स्टार्स अपने उदार स्वभाव से जीत लेते हैं करोड़ों फैंस का दिल , नौकरों को देते हैं घर के सदस्यों का दर्जा

By Satyodaya On September 21st, 2022
Bollywood के ये स्टार्स अपने उदार स्वभाव से जीत लेते हैं करोड़ों फैंस का दिल , नौकरों को देते हैं घर के सदस्यों का दर्जा

बॉलीवुड (Bollywood) में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं, जो नौकरों के साथ सामान्य तौर पर ही बर्ताव करते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं,जो अपने घर में काम कर रहे नौकरों को घर का ही एक सदस्य मानते हैं। आइए उनके बारे में जानते हैं।

सलमान खान

नंबर वन (Bollywood) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का नाम आता है वह अपने नौकरों से बहुत ही प्यार से पेश आते हैं। उनके घर में काफी सारे नौकर है लेकिन उनमें से एक ऐसा नौकर भी है जो पिछले 50 सालों से काम कर रहा है वह अपने घर के नौकरों को घर का सदस्य मानते हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी के हिसाब से ही चलती है। श्रीदेवी जब इस दुनिया में थी तो वह अपने नौकरों को फैमिली के जैसे ही ट्रीट करा करती थी, लेकिन उनकी बेटी भी अब उसी नक्शे कदम पर चल रही हैं।

आलिया भट्ट

(Bollywood) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इस लिस्ट में आती है। आलिया भी अपने नौकरों से बहुत ही अच्छे से पेश आती हैं। कुछ महीने पहले आलिया ने अपने एक नौकरानी की फोटो शेयर की जो कि काफी चर्चा में आई थी। आलिया ने अपने ड्राइवर के लिए ₹50 लाख की मदद भी की थी।

धर्मेंद्र

अपने नौकरों के साथ धर्मेंद्र भी बहुत अच्छे से पेश आते हैं उनके परिवार में जो भी लोग काम करते हैं। वह अपने फैमिली की तरीके ही उनको रखते हैं।

सैफ अली खान

(Bollywood) अभिनेता सैफ अली खान का नाम भी इस लिस्ट में आता है। वह अपने नौकरों के साथ बहुत अच्छा बर्ताव करते हैं क्योंकि उनको लगता है कि वह हमारी सेवा में हमेशा तत्पर रहते हैं।

दीपिका पादुकोण

(Bollywood) बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी अपने नौकरों से कभी भी गलत व्यवहार नहीं करती हैं। उनको घर का मेंबर ही मानती हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने बताया कि घर पर जो भी नौकर है वे सभी महिलाएं हैं। मलाइका का कहना है कि मेरे घर का ख्याल रखती हैं इसलिए मैं इनका ख्याल रखती हूं मलाइका अपने घर के सभी नौकरों का मेडिकल का भुगतान भी करती है।

Tags: आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान, सैफ अली खान,
Exit mobile version