Bollywood की इस बोल्ड अदाकारा के पास खुद का एक प्राइवेट, बेशुमार दौलत में कर रही हैं कंगना रनौत को भी फेल

By Satyodaya On June 23rd, 2022
Bollywood की इस बोल्ड अदाकारा के पास खुद का एक प्राइवेट, बेशुमार दौलत में कर रही हैं कंगना रनौत को भी फेल

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर एक्ट्रेस ने जो अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा जैसी कई मशहूर एक्ट्रेस के पास आज के समय में बेशुमार दौलत है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी मशहूर एक्ट्रेस है जिनके पास आज के समय में बेशुमार दौलत है और वह दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसी कई अदाकाराओं को दौलत में फेल कर रही है।

आज हम इस आर्टिकल में उस मशहूर अदाकारा के बारे में बात करेंगे जिसके पास खुद का एक प्राइवेट जेट दी है और आज के समय में उनके पास बेशुमार दौलत है।

इस मशहूर अदाकारा के पास सबसे ज्यादा दौलत


हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोन है सनी लियोन का नाम आज के समय में कोई नया नाम नहीं है सनी लियोन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए आज लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है सनी लियोन के पास आज के समय में बेशुमार दौलत है।

सनी लियोन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली मशहूर अभिनेत्री हैं। सनी लियोन पहले पोर्न स्टार थी इन्होंने पोर्न फिल्मों में भी काम किया है। सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिस्म 2 फिल्म से शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया सनी लियोन आज बॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्री बन चुकी।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है सनी लियोन

आज के समय में सनी लियोन के पास करोड़ों की संपत्ति है सनी लियोन के पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है जिसकी कीमत 30 करोड़ है अगर उनके पूरी हो नेटवर्थ की बात करें तो आज के समय में इनके पास 100 करोड़ की संपत्ति है। सनी लियोन बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं सनी लियोन ने तो प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को भी फेल कर दिया है। सनी लियोन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है इन की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

इसे भी पढ़ें-मशहूर सिंगर Anu Malik की बेटी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को देती है मात

Tags: कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोन,
Exit mobile version