छोटी उम्र में की शादी, फिर लिया तलाक, उतार चढ़ाव से भरी रही राजघराने की Aditi Rao Hydari की जिंदगी

By Satyodaya On November 2nd, 2022
छोटी उम्र में की शादी, फिर लिया तलाक, उतार चढ़ाव से भरी रही Aditi Rao Hydari की जिंदगी

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वह राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। अपने करियर में उन्होंने बहुत फिल्में नहीं की, लेकिन अपने हर किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग के साथ-साथ आदिति राव ने सिंगिंग क्लासिकल डांसिंग और मार्शल आर्ट में भी बहुत कुछ सीखा है। बीते 28 अक्टूबर को उन्होंने अपना 36वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर उनको लोगों ने बहुत ही बधाइयां भी थी सोशल मीडिया पर अदिति के बर्थडे के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सिद्धार्थ और अदिति एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अदिति को बर्थडे विश किया है।

कैप्शन में लिखी ऐसी बात

उनके इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट… अदिति राव हैदरी, तो वह सिद्धार्थ की फोटो को जैसे ही लोगों ने देखा तो कमेंट करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने इनकी शादी को लेकर भी इनके सवाल कर डालें।

हैदराबाद में जन्मी अदिति

अदिति का जन्म हैदराबाद के शाही परिवार में 28 अक्टूबर 1986 में हुआ था। अदिति राव हैदरी अकबर हैदरी की पोती हैं असम के पूर्व गवर्नर मोहम्मद सालेह अकबर हैदर अतिथि राव के चाचा है। अदिति के माता-पिता एहसान हैदरी और विद्या राव दोनों ही ठाट बाट से रहने वाले हैं। यह राजघराने से ताल्लुक रखती हैं।

अपने हर रोल में उन्होंने लोगों को अपने हुनर के बारे में परिचित कराया है उन्होंने एक्टिंग के बाद साल 2006 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म प्रजापति किया।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने दिल्ली 6 फिल्म से एंट्री ली।

21 साल में कर ली थी शादी

आदिति राव के जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए। मात्र 21 साल की उम्र में उन्होंने सत्यदीप मिश्रा के साथ साल 2009 में शादी की जो कि एक अभिनेता है। बॉलीवुड की कई फिल्मों में वह सहायक अभिनेता के तौर पर दिखाई दे चुके हैं, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और साल 2012 में ही दोनों ने तलाक ले लिया। पर आज भी दोनों की दोस्ती का रिश्ता बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें-“ये मेरी निजता पर हमला है”, विराट कोहली के रूम का VIDEO लीक होने पर फूटा बल्लेबाज़ का गुस्सा, होटल प्रशासन को लगाई लताड़

Tags: अदिति राव हैदरी, सत्यदीप मिश्रा, सिद्धार्थ,
Exit mobile version