IND vs WI: डोमिनिका टेस्ट मैच में अश्विन-जडेजा के नाम हुआ बड़ा रिकॉर्ड दर्ज, दिग्गजो को भी छोड़ा पीछे

By Sameeksha dixit On July 14th, 2023
IND vs WI

IND vs WI: वेस्ट इंडीज का दौरा शुरू हो चुका है. ये दौरा बहुत ही शानदार तरीके से शुरू हुआ है. बता दें की, ये मुकाबला 12 जुलाई से शुरू हो गया था. अब भारतीय स्पिन जोड़ी रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा के नाम एक बड़ा रिकार्ड दर्ज हो गया है. इसके बाद से अब सोशल मीडिया पर भी दोनों की खूब सराहना की जा रही है. बता दें की, अश्विन की परफॉरमेंस से सभी खुश नज़र आ रहे हैं.

IND vs WI में छाए दो भारतीय खिलाड़ी, मचा रहे कहर

बता दें की, टीम इंडिया का वेस्ट इंडीज (IND vs WI) दौरा शुरू हो गया है. इस मैच के लिए दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्सुक थे. अब टीम इंडिया के दो शानदार खिलाड़ियों ने कमाल कर दिया है. इसी के साथ अब उनका नाम सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में आ रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा की जोड़ी ने टेस्ट मैचों में भारत के लिए 486 विकेट झटके हैं. अब रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा की जोड़ी ने सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले जोड़ियों की फेहरिस्त में ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्राथ और जेसन गिलेस्पी को पीछे छोड़ दिया.

इस जोड़ी को मिल रही खूब सराहना

टीम इंडिया के दौरे पर अश्विन और जडेजा की जोड़ी को खूब सराहना मिल रही है. अब भारतीय जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी (IND vs WI) से आगे निकल गई है. दोनों की जोड़ी 468 विकेट ले चुके हैं. जिसके बाद से अब टीम का नाम और भी रोशन हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, वेस्टइंडीज के खिलाफ डोमिनिका टेस्ट में रवि अश्विन ने 5 विकेट झटके हैं. जिसके बाद से टीम इंडिया में अब इनका कद और भी ऊँचा हो गया है. इसी के साथ टीम को एक मजबूत खिलाड़ी के तौर पर फ़िक्र करने की ज़रूरत भी नहीं है.

 

ये भी पढ़ें: Ajit Agarkar इधर बने चयनकर्ता और उधर टीम इंडिया से 3 खिलाड़ियों की हुई छुट्टी, चेतन शर्मा के कार्यकाल में खूब किए थे मज़े

Tags: टीम इंडिया, टीम वेस्टइंडीज,
Exit mobile version