Bollywood के इन 8 दिग्गज अभिनेताओं ने अपने बेटों की एक्टिंग में आजमाई किस्मत, सबने तोड़ा दिल, लेकिन इस एक्टर के बेटे ने जीता दिल

By Satyodaya On July 29th, 2022
Bollywood के इन दिग्गज अभिनेताओं ने अपने बेटों की एक्टिंग में आजमाई किस्मत, सबने तोड़ा दिल, लेकिन इस एक्टर के बेटे ने जीता दिल

बॉलीवुड (Bollywood ) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर अभिनेता रह चुके हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है आज भी लोग उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं । वहीं बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं ने अपने बच्चों का कैरियर भी बॉलीवुड में बनाया लेकिन उनके बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेता के तौर पर साबित नहीं हो पाए अपने पिता की तरह अच्छी खासी जान पहचान नहीं बना पाए।

लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा अभिनेता रहा जिन्होंने अपने बेटे को जी तोड़ मेहनत करके बॉलीवुड इंडस्ट्री मे किस्मत आजमाई और बेटे ने अपने पिता की मेहनत को सफल कर दिया है। आइए देखते हैं लंबी लिस्ट….

सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो के नाम से पहचान बनाने वाले सनी देओल ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है सनी देओल ने अपने बेटे को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डाला लेकिन उनके बेटे करण देओल एक सफल अभिनेता नहीं बन पाये।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकालें हैं इन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की भी किस्मत इसी में आजमाई लेकिन अभिषेक अपने पिता की तरह एक सफल अभिनेता के तौर पर साबित नहीं हो पाए।

मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में काफी अच्छा खासा नाम कमा लिया है मिथुन चक्रवर्ती अपने बेटे की किस्मत उसी में आजमाना चाहते थे लेकिन अब ऐसा लगता नहीं है कि वह एक सफल अभिनेता बन पाएगा।

अनिल कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने अच्छी खासी पहचान बना ली है अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन ने भी एक्टिंग में किस्मत आजमाई लेकिन वह सफल अभिनेता नहीं बन पाए।

देव आनंद

देवानंद के बेटे सुनील आनंद ने भी बॉलीवुड में किस्मत आजमाई लेकिन वह बॉलीवुड के सफल अभिनेता साबित नहीं हो पाए उनकी मूवी फ्लॉप रही।

मनोज कुमार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज कुमार के दोनों बेटों ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन दोनों बेटे कुणाल और विशाल कुमार सुपरहिट साबित नहीं हो पाए।

जितेंद्र

बॉलीवुड के अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने भी बॉलीवुड में किस्मत आजमाई इन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन इनकी फिल्में दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाई।

सुनील दत्त

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त ने अपने पिता का सपना पूरा कर दिया सुनील दत्त ने अपने बेटे संजय दत्त की किस्मत एक्टिंग में आजमाई और संजय दत्त ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन 5 स्टार्स ने बड़े सिंपल तरीके से मन्दिरों में लिए फेरें, लिस्ट के नाम आपको कर देंगे हैरान

Tags: अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, देव आंनद, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल,
Exit mobile version