Bollywood की इन 4 मशहूर अदाकाराओं के कैमरे में कैद हुए प्राइवेट पार्ट, होना पड़ चुका है शर्मिंदा

By Satyodaya On June 23rd, 2022
Bollywood की इन 4 मशहूर अदाकाराओं के कैमरे में कैद हुए प्राइवेट पार्ट, होना पड़ चुका है शर्मिंदा

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर अदाकारा ने जो अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कई बार बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को अपनी बोल्ड ड्रेसेस के चलते हैं शर्मिंदा होना पड़ता है। बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा जिन्हें अपनी बोल्ड ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। आज हम इस आर्टिकल में उन मशहूर अदाकारा के बारे में जानते हैं जिन्हें अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते शर्मिंदा होना पड़ा।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट को भी शर्मिंदा होना पड़ा था। वरुण धवन की फिल्म बद्री की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया था जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा भी एक बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी। अनुष्का शर्मा अपने घर अवतार में दिखाई देती है अभी वह अपने देसी अवतार में तो कभी वह अपने वेस्टर्न कपड़े पहले हुए नजर आते हैं एक बार उन्होंने साड़ी पहन रखी थी लेकिन उन्हें अपने ब्लाउज के चलते उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड (Bollywood) की क्वीन कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा ग्रैंड फिनाले को होस्ट करने के लिए पहुंची थी इस दौरान उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी ।जिसके चलते उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। दीपिका पादुकोण अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर शर्मिंदा होना पड़ता है यह भी एक बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें-मशहूर सिंगर Anu Malik की बेटी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को देती है मात

Tags: अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा,
Exit mobile version