T20 World Cup: चयनकर्ताओं को भारतीय 'पेस अटैक' से है भारी चिंता, जल्द करेंगे मैनेजमेंट से बात
T20 World Cup: चयनकर्ताओं को भारतीय 'पेस अटैक' से है भारी चिंता, जल्द करेंगे टीम मैनेजमेंट से बात

T20 World Cup: इस साल ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप होने वाला है। भारतीय टीम एक वैश्विक टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ पहले भी टीम का चयन भी हो गया है,जिसकी कमान रोहित शर्मा के हाथों है। इस बीच भारतीय चयनकर्ता इस बात को लेकर परेशान है कि टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 में कैसे गेंदबाजी की।

गेंदबाज रहे बेअसर

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप के हाई वोल्टेज मैच को अभी एक महीना बाकी है। रोहित शर्मा जहां टीम को संभाल लेंगे तो वहीं पाकिस्तान की टीम बाबर आजम के हाथ में होगी। इस बीच भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में काफी बेबस दिखाई दी। उमेश यादव ने जरूर ही 2 विकेट हासिल किए, लेकिन वह t20 वर्ल्ड कप में नहीं है और फिर अनुभव पेसर भुवनेश्वर कुमार अपने प्रदर्शन में दिन पर दिन गिरावट करते जा रहे हैं , जिसको लेकर चयनकर्ता परेशान है।

परेशान हुए कैप्टन

ऑस्ट्रेलिया से हार मिलने के बाद कैप्टन रोहित शर्मा परेशान और अधिक निराश दिखाई दिए। वह इस बात को लेकर परेशान थे कि भारतीय गेंदबाज 208 रनों का बचाव नहीं कर पाए। फिलहाल पिचों ने बल्लेबाजों का बढ़िया समर्थन किया, लेकिन माना जा रहा है कि चयनकर्ताओं को इन चीजें को जाने के लिए प्रबंधन से बात करनी पड़ेगी।

बीसीसीआई से जुड़े एक चयनकर्ता के सवाल पर एक रिपोर्ट में बताया गया कि बेशक, यह एक चिंता का विषय है कि हमारे गेंदबाज 208 रन का बचाव नहीं कर सके। लेकिन यह बात समझनी होगी कि अभी वक्त है आपको यह भी मानना होगा कि मोहाली के पीछे बल्लेबाज के लिए स्वर्ग थी। इसलिए एक मैच के आधार पर किसी को बाहर करना नहीं चाहिए। हम टीम मैनेजमेंट से इस बारे में जरूरी मदद को लेकर बात करेंगे।

Read More-IND A vs NZ A: संजू सैमसन की कप्तानी में इंडिया ए ने न्यूज़ीलैंड ए को 7 विकेट से रौंदा, शार्दुल-गायकवाड़ भी चमके