एक बार फिर आमने सामने आए Aishwarya Rai और Salman Khan, अभिनेत्री के आगे नहीं चला भाईजान का जादू

By Deepansha kasaudhan On April 29th, 2023
Aishwarya Rai

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की चर्चित फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। आपको बता दें कि, फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 सिनेमाघरों में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। दोनों फिल्मों के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके है। आपको बता दें कि, फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 साउथ की फिल्म है, जिसे मेकर्स ने कई भाषाओं में रिलीज किया है। बता दें कि, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म के साथ ही सलमान खान की फिल्म भी सिनेमाघरों में दिखाई जा रही।

Aishwarya Rai ने सरेआम निकाला Abhishek Bachchan पर गुस्सा, पास बैठी आराध्या बच्चन का ऐसा था रिएक्शन, देखें वीडियो

सलमान खान और Aishwarya Rai की बॉक्स आफिस पर टक्कर

गौरतलब है कि, सलमान खान की फिल्म एक सप्ताह पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई थी। किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं लेकिन इन 8 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने आज 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 90.15 करोड़ रूपए की कमाई की है। वहीं ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को कड़ी टक्कर दे रही है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 के हिंदी वर्जन को देखने के लिए दोपहर तक 9.47 से प्रतिशत लोग सिनेमाघरों तक पहुंचे हैं।

सलमान खान पर भारी पड़ीAishwarya Rai

रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले दिन की सभी भाषाओं में 30 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है। उम्मीद ये की जा रही है कि पोन्नियन सेल्वन 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म के कलेक्शन को काफी पीछे छोड़ देगी। हालांकि अब ये आने वाले दिनों में पता चल जाएगा। बता दें कि इससे पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय फिल्म हम दिल दे चुके सनम एक साथ काम कर चुके हैं। जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था।

Tags: ऐश्वर्या राय, पोन्नियन सेल्वन 2, सलमान खान, हम दिल दे चुके सनम,
Exit mobile version