TV industry के इन 5 कपल्स की शादी देखने के लिए बेताब बैठे हैं फैंस, जानें कब खत्म होगा इंतजार जल्द बजेगी शहनाई

By Satyodaya On September 19th, 2022
TV industry के इन कपल्स की शादी देखने के लिए बेताब बैठे हैं फैंस, जानें कब खत्म होगा इंतजार जल्द बजने वाली हैं शहनाई

बहुत से ऐसे कपल होते हैं जो काफी समय साथ तो रहते हैं लेकिन उनकी शादी नहीं होती। टीवी और फिल्मों के बेस्ट कपल को देखकर हम उनके शादी के बंधन में बंधने का वेट करने लगते हैं। टीवी इंडस्ट्री (TV industry) में भी बहुत से ऐसे कपल हैं जिनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है इन्हें देखकर लोग यही सोचते हैं कि प्यार हो तो ऐसा और इनकी शादी भी हो जाए लेकिन यह जल्दी हो नहीं पाता है। आज के इस आर्टिकल में हम उन्हीं लोगों के बारे में बात करेंगे जिनको हम देखकर तुरंत यह बात सोचते हैं कि जल्द ही उनकी शादी हो जाए।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का आता है। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी  जो कि बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आई थी। शो के दौरान ही दोनों के बीच में प्यार हुआ और अब एस कपल का प्यार पूरी दुनिया देख रही है। इन दोनों ने भले ही अपने प्यार को सबके सामने ऑफिशियल कर दिया है, लेकिन अब फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

हिना खान और रॉकी जायसवाल

Tv industry की बहू अक्षरा यानी कि हिना खान और रॉकी जायसवाल बहुत सालों से दूसरे को डेट कर रहे हैं। आप लोग उनकी शादी को देखना चाहते हैं। भले ही बिग बॉस में हिना खान ने अपनी शादी का खुलासा किया है, लेकिन अब यह देखने वाला है कि कब उनकी शादी होती है।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन

तीसरे नंबर पर Tv industry के शानदार कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन का नाम आता है। बिग बॉस के घर में ही ये दोनो मिले थे। तभी उनको एहसास हुआ कि इनका रिश्ता दोस्ती से भी अधिक है। अब लोगों को इनकी शादी का इंतजार  है।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान

पवित्रा पुनिया और एजाज खान  चौथे नंबर पर आते है । Tv industry की बोल्ड एक्टर पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस के शो में मिले थे, जिसके बाद दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ा। अब लोगों को इनके शादी होने की बेसब्री से इंतजार है।

विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य

पांचवे नंबर पर Tv industry के विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य का नाम आता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें घुटनों पर बैठकर देवोलीना भट्टाचार्य को विशाल रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इन दोनों ने तस्वीर पर अपना रिएक्शन लेते हुए इसे केवल मजाक कहा है। लेकिन दोनों ही बिग बॉस में बहुत करीब नजर आए। वाकई में फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे है।

इसे भी पढ़ें-  Bollywood इंडस्ट्री में एक-दो फिल्में करके कहीं गुम हो गए ये 5 एक्टर्स, सुपरस्टार बनने की थी काबिलियत

Tags: अली गोनी, करण कुंद्रा, जैस्मिन भसीन, टीवी इंडस्ट्री, तेजस्वी प्रकाश, रॉकी जायसवाल, हिना खान,
Exit mobile version