Bollywood इंडस्ट्री में एक-दो फिल्में करके कहीं गुम हो गए ये 5 एक्टर्स, सुपरस्टार बनने की थी काबिलियत

By Satyodaya On September 15th, 2022
Bollywood इंडस्ट्री में एक-दो फिल्में करके कहीं गुम हो गए ये 5 एक्टर्स, सुपरस्टार बनने की थी काबिलियत

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में कुछ एक्टर ऐसे होते हैं,जिनका करियर बहुत लंबा चलता है। लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी होते हैं जो बहुत ही कम फिल्में कर के कहीं खो गईं। आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 5 सेलेब्स के बारे में बताने वाले हैं जो एक दो फिल्म कर के कहीं गायब हो गए।

असिन

साउथ इंडस्ट्री में असिन ने बढ़िया काम किया उनको सफलता भी हासिल हुई लेकिन बॉलीवुड में उनको जब देबू का मौका मिला तो उन्होंने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म गजनी में आमिर खान के अपोजिट काम किया। फिल्म में उन्होंने उस लड़की की भूमिका निभाई जिसके बीच में ही मौत हो जाती है इस फिल्म के बाद सलमान खान के साथ वह अगली फिल्म रेडी में दिखाई दी, फिर वही हाउसफुल 2 में नजर आई। लेकिन 2016 में उन्होंने एकदम से माइक्रोमैक्स के मालिक राहुल शर्मा से शादी कर ली। फिर वह किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी।

प्राची देसाई

एकता कपूर के शो से प्राची देसाई ने छोटे पर्दे पर शुरुआत की लेकिन फिल्म 2008 में रॉक ऑन से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। फिर वह वंस अपऑन अ टाइम इन मुंबई ,लाइफ पार्टनर, बोल बच्चन में दिखाई दी इसके बाद उनको किसी सेल में नहीं देखा गया।

उपेन पटेल

उपेन पटेल में वह हर तरीके की खूबी आती है जो बॉलीवुड में एक एक्टर के लिए चाहिए होती है इसके बाद भी वह ज्यादा चल नहीं सके उन्होंने 2006 में 36 चाइना टाउन और नमस्ते लंदन अजब प्रेम की गजब कहानी देखी फिल्में कि वह कभी बॉलीवुड में दिखाई नहीं दिए।

रजत बारमेचा

2010 में आई फिल्म उड़ान में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले रजत बारमेचा ने बढ़िया शुरुआत की और कई अवार्ड जीते फिर उन्होंने शैतान नाम की फिल्म की लेकिन अचानक से वह गायब हो गए और उसके बाद उन्हें कभी नहीं देखा गया।

ग्रेसी सिंह

हम आपके दिल में रहते हैं, लगान जैसी लोकप्रिय फिल्मों में ग्रेसी सिंह ने काम किया। फिर उनको गंगाजल, मुन्ना भाई ,एमबीबीएस और मुस्कान जैसी फिल्मों में देखा गया। लेकिन अचानक से उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और कहीं गायब हो गई।

Read More-बॉलीवुड की ये 5 बहुत फेमस एक्ट्रेस को भी खानी पड़ी है जेल की हवा, अपराध जानकर हैरान रह जायेंगे आप

Tags: असिन, उपेन पटेल, ग्रेसी सिंह, प्राची देसाई, रजत बारमेचा,
Exit mobile version