साड़ी में बेहद हसीन लगती हैं शाहरूख और अजय की लाडलियां, आपका दिल चुरा लेंगी Suhana Khan की तस्वीरें

By Deepansha kasaudhan On March 24th, 2023

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा में रहते है। वहीं सुहाना खान (Suhana Khan) और न्यासा देवगन जैसे स्टार किड्स अक्सर अपने लुक से सुर्खियां बटोरती है। इन स्टार्स किड्स को ज्यादातर वेस्टर्न लुक में देखा जाता है लेकिन इंडियन लुक में ये काफी ज्यादा खूबसूरत लगती है। खास तौर पर साड़ी में ये मन मोह लेती है।

Suhana Khan का साड़ी लुक

अगर हम बात करें सुहाना खान की तो हाल ही में सुहाना को आपने साड़ी में देखा था। वो किसी इवेंट में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान नेट साड़ी में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा सुहाना ने अपनी तस्वीर इंस्टा पर भी शेयर की थी।

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी साड़ी में काफी खूबसूरत लगती है। न्यासा जब इंडियन लुक में नजर आती है तो फैंस को काफी पसंद आता है।

सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं जो वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक में अच्छी लगती है। लेकिन सारा के फैंस उनको साड़ी में ज्यादा पसंद करते है। सारा का साड़ी लुक फैंस को पसंद आता है।

Suhana Khan दे बैठी अपने भाई के दोस्त को ही दिल, शाहरुख खान की लाडली बेटी बिताने लगी है इनके साथ समय, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है। जाह्नवी कपूर भी अपनी मां की तरह साड़ी का शौक रखती है। एक बार तो जाह्नवी कपूर सफेद रंग की साड़ी पहुंची जिसे देखने के बाद फैंस को श्रीदेवी के चांदनी लुक की याद आ गई थी।

साड़ी में काफी हॉट लग रही Shahrukh Khan की लाडली Suhana Khan, वायरल तस्वीरें देखकर आप भी करेंगे तारीफ

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी साड़ी में काफी खूबसूरत लगती है। कई बार अनन्या पांडे साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है। जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे।

फैंस के साथ एयरपोर्ट पर सेल्फी खिचंवाती नजर आई Suhana Khan, इस वीडियो को देखकर लोग कर रहे तारीफ

Tags: अनन्या पांडे, न्यासा देवगन, बॉलीवुड, सुहाना खान,
Exit mobile version