फैंस के साथ एयरपोर्ट पर सेल्फी खिचंवाती नजर आई Suhana Khan, इस वीडियो को देखकर लोग कर रहे तारीफ

By Deepansha kasaudhan On March 22nd, 2023
Suhana Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अब तक अपने अभिनय करियर की शुरूआत नहीं की है। लेकिन इसके बावजूद सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोइंग किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। सुहाना खान (Suhana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोइंग का आलम ये है कि जब वो एयरपोर्ट पर नजर आती है जब सुहाना खान के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ लग जाती है।

Suhana Khan का कैजुअल लुक

अब ऐसा ही हाल ही में सुहाना खान के साथ देखने को मिला। दरअसल बात ये है कि हाल ही में सुहाना खान एयरपोर्ट पर पहुंची तो इस दौरान उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए लोगों लाइन लग गई। सुहाना खान ने बहुत ही सहजता और विनम्रता के साथ नजर आई।

सुहाना खान एयरपोर्ट में कैजुअल लुक में नजर आई जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे वो ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और उसके साथ सिल्वर प्लाजो पहना था। इसके साथ सुहाना ने काला चश्मा भी लगाया है जो उनके लुक को सूट कर रहा है।

शाहरुख की लाडली Suhana Khan ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड फोटो, तस्वीर देख लोगों की फटी रह गई आंखें

Suhana Khan की फैंस कर रहे तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सुहाना एयरपोर्ट की तरफ बढ़ती है फैंस उनको घेर लेते है और तस्वीरें क्लिक करने लगते है। सुहाना भी अपने फैंस के साथ पोज देती नजर आ रही है।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग सुहाना की तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि, ये धीरे-धीरे दीपिका पादुकोण की तरह लगने लगी हैं, वेरी ब्यूटीफुल। अगले ने लिखा कि, “प्रिंसेस हमर।” अगर हम बात करें सुहाना खान के डेब्यू की तो वो जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपने करियर की शुरूआत करने जा रही है। जो जल्द ही रिलीज होगी।

साड़ी में काफी हॉट लग रही Shahrukh Khan की लाडली Suhana Khan, वायरल तस्वीरें देखकर आप भी करेंगे तारीफ

Tags: एयरपोर्ट, द आर्चीज, शाहरुख़ खान, सुहाना खान,
Exit mobile version