Shahid Kapoor के बेटे जैन ने अपनी मां से कहा, ‘सोते समय रहो मेरे पास’, Mira Rajput ने किया ऐसा काम

By Satyodaya On May 8th, 2022
Shahid Kapoor के बेटे जैन ने अपनी मां से कहा, 'सोते समय रहो मेरे पास', Mira Rajput ने किया ऐसा काम

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं शाहिद कपूर जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर ते हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं शाहिद कपूर की नई सुर्खियों में बल्कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी खूब चर्चा में रहती हैं आपको तारे मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है इन दिनों मीरा राजपूत(Mira Rajput) सोशल मीडिया पर फिर से सुर्खियों में आ गई है मीरा राजपूत हैं हाल ही में अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी ममता साफ दिखाई दे रही है।

मीरा राजपूत का छलका दर्द

आपको बता दें मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी दोनों ही काफी छोटे हैं उनकी क्यूट तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार किया करते हैं। आपको बता दें मीरा राजपूत अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ 7 साल के लंबे समय के बाद दुबई की यात्रा पर गई थी। उस वक्त अपने बच्चों को साथ नहीं लेकर गए उनके बच्चे शाहिद कपूर के पास ही थे।

अभी हाल ही में 4 मई को मिला राजपूत ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा की जिसमें उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को दिखाया था। इस तस्वीर में मीरा राजपूत सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही थी साथ में उन्होंने लिखा था कि ‘उन्हें केवल अपने बच्चे और अपना बिस्तर चाहिए’। आखिरकार इस तस्वीर से साफ जाहिर हो रहा है कि मीरा राजपूत अपने बच्चों के पास लौट आए हैं उन्होंने हाल ही में एक और तस्वीर साझा की है।

बच्चों ने मिस किया अपनी मां को

मीरा राजपूत अपने बच्चों के साथ साथ समय बिताना पसंद करती हैं उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं जिसमें या पता लगता है कि आखिरकार उनकी मां अपने बच्चों के पास आ ही गई हैं और उनके बच्चों ने भी काफी मिस किया है हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है।

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आप रात भर मेरे साथ बैठ सकती हो, जब मैं सो जाऊं’। इसके कुछ ही देर बाद मीरा राजपूत ने एक फिल्म का सीन शेयर करते हुए लिखा है कि ‘बेबी बॉय आखिर सो गया है movie night पर वापस’।

इसके अलावा पिछले महीने मीरा राजपूत ने एक और तस्वीर साझा की थी जिसमें वह अपने बेटे जैन को गोद मैसेज रखते हुए गाल को शहर आते हुए नजर आ रही थी।

Read More-मीरा राजपूत ने खोला बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- शाहिद बेड पर बताते हैं कैसे करना है…..

Tags: Shahid Kapoor, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर,
Exit mobile version