संजय दत्त की बहन के आगे फेल हैं बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां, जेल में भी भाई को बांधने गई थी राखी

By Adeeba Siddiqui On February 4th, 2023
संजय दत्त

बॉलीवुड के महान अभिनेता संजय दत्त को कौन नहीं जानता है. संजय दत्त एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में कई सारे उतार चढ़ाव ऊंच नीच खेलने को मिली है. संजय दत्त सुर्खियों में बने रहते हैं फिर चाहे वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ. वहीं संजय दत्त के अभिनय के बारे में क्या ही बोलना. उनके किरदार को निभाने का तरीका उनकी एक्टिंग का हर इंसान दीवाना है.

उन्हें फिर चाहे जो भी किरदार दिया जाए वो उसे पूरी जान के साथ निभाते हैं. यही वजह है की उनके लाखों करोड़ों फैंस हैं. संजय दत्त जितनी ही शोहरत के साथ जीते हैं, उन्होंने अपनी जिंदगी में उतनी ही मुसीबतें भी झेली है. संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने संजय दत्त की लाइफ पर एक किताब लिखी है जिसमें उन्होंने संजय दत्त को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. इस किताब का नाम है, ‘मिस्टर एंड मिसेज दत्त में मेमोरीज ऑफ़ आर पेरेंट्स’.

भाई को राखी बांधने जेल गईं थीं प्रिया

भारत के मुंबई में साल 1993 में हुआ एक बड़ा बॉम्ब ब्लास्ट में लाखों लोगों की जान गई थी. वहीं इस बड़े धमाके में एक नाम संजय दत्त का भी आ गया था और उन्हें दोषी माना गया था. इसके चलते उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था. वहीं साल 1994 में भी वो जेल में ही थे और उन्हें बेल नहीं मिल सकी थी. इसके चकते उनकी बहन प्रिया दत्त ने उन्हें जेल में राखी बांधी थी.

प्रिया उन्हें जेल में राखी बांधने पहुंची थी. संजय दत्त की बहन ने उनके लिए काफी कुछ इस दौरान किया था. प्रिया उन्हें जेल में राखी बांधने के दौरान काफी उदास भी हुई थी और वो काफी दुखी भी थी. वहीं आपको बता दें इस बात का पूरा बखान प्रिया दत्त ने अपनी लिखी किताब मेमोरीज ऑफ पेरेंट्स बुक में किया है.

संजय दत्त के पास नहीं था कुछ बहन को देने को

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने जब उन्हें जेल में राखी बांधी थी, तब संजय दत्त के पास कुछ भी उन्हें देने को नहीं था. संजय दत्त ने तब उन्हें कहा था की उनके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है. तब इसके बाद संजू बाबा ने अपनी बहन को कहा की मेरे पास एक चीज है जो मैं तुम्हे दे सकता हूं.

ऐसा कहते हुए संजय दत्त ने उन्हें 2 रूपये का कूपन दिया जो उन्हें उस दौरान जेल में काम करने के बदले मिला था. आपको बता दें प्रिया दत्त काफी खूबसूरत हैं और अपने भाई से काफी प्यार भी करती हैं. संजय दत्त की बहन प्रिया अच्छी अच्छी अभिनेत्रियां के मात देती हैं और लोगों को कायल करती हैं.

Tags: प्रिया दत्त, संजय दत्त,
Exit mobile version