बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस को मज़बूरी में करना पड़ा बी ग्रेड फिल्मों में काम, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप

By Vaishali shukla On June 6th, 2023
बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस को मज़बूरी में करना पड़ा बी ग्रेड फिल्मों में काम, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी ज्यादा ग्लैमरस और चकाचौंध भरी होती है. आम लोग अक्सर ही बॉलीवुड सितारों की जिंदगी जीने की इच्छा रखते है. लेकिन अगर सच में आप इनकी जिंदगी के सच के बारें में जान तो शायद ऐसी इच्छा ना करें. बॉलीवुड एक्टर्स अपने फ़िल्मी करियर में सफल होने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते है, लेकिन कभी-कभी वो अधिक कोशिश के बावजूद भी सफल नहीं हो पाते है और उनको कुछ ऐसे कदम उठाने पड़ते है जो शायद सभी को सही न लगे.

आज हम आपको कुछ एक्ट्रेसेस के बारें में बताएँगे जिनको अपने करियर को आगे ले जाने की मज़बूरी की वजह से बी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा. आइये जानते है.

ममता कुलकर्णी

 इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का. ये 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत बॉलीवुड फिल्म ‘अंशात’ से करी थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है.बता दें एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी उस वक्त काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में आई थी, जब मग्जीन ‘स्टारडस्ट’ में उनका एक टॉपलेस फोटो आया था.  इसके कुछ समय बाद ही इन्होंने बी ग्रेड की मूवीज में करना स्टार्ट कर दिया था . ‘डिवाइन टेंपल खजुराहो’ इनकी ब्री ग्रेड फिल्में में से एक है.

नेहा धूपिया

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया.  ‘कयामत’ मूवी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली इस बॉलीवुड एक्टर्स ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था. इस एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में भी काम किया, लेकिन इसके बाद उनको बॉलीवुड में काम मिलना काफी ज्यादा कम हो गया था. जिस वजह से नेहा ने मजबूरी में बी ग्रेड फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया था. बता दें नेहा दूपिया टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज’ में भी नज़र आ चुकी है.

 पायल रोहतगी

किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. पायल ने BOLLYWOOD की कई फिल्मों  में अपने अभिनय का जादू दिखाना चाहा, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. आखिर में इन्होंने मजबूर होकर बी ग्रेड फिल्मों में काम करना स्टार्ट कर दिया. पायल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. इसी के साथ वो कई रियलिटी शोज़ में भी दिखाई दे चुकी है.

 ईशा कोप्पिकर

कई  बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेसेस ईशा कोप्पिकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.  ईशा की फिल्म ‘कृष्णा कोटेज’ बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट हुई थी. इसी फिल्म से एक्ट्रेस ने BOLLYWOOD  में एक अलग मुकाम हासिल किया था. कुछ समय बाद इन्होंने बी ग्रेड फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया.  इसमें हसीना और गर्लफ्रेंड जैसी फिल्में है.

 प्रीति झंगियानी

 इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर है बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी. एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी. इस फिल्म ने काफी ज्यादा कमाई की थी. बता दें इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई और थक हार कर उनको भी बी ग्रेड फिल्मो में काम करना पड़ा.

यहाँ भी पढ़े: Bollywood की ये 8 बड़ी मूवी हैं साउथ की रीमेक, 3 सुपरहिट मूवी का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Tags: पायल रोहतगी, प्रीति झंगियानी, ममता कुलकर्णी,
Exit mobile version