महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ में साक्षी से पहले आई थी ये साउथ की टॉप हिरोइन, माही को बताया था जीवन का काला धब्बा

By Tanu Chaturvedi On April 12th, 2023
महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी अपने जीवन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के बाद सब जान गए लेकिन उनकी जिंदगी का एक सच ऐसा भी है जो फिल्म में नहीं दिखाया गया था। महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रैंड की डेथ के बाद उनका साउथ की अभिनेत्री के साथ रिलेशन था। इस भारतीय अभिनेत्री का नाम है राय लक्ष्मी।

धोनी ने कभी अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया लेकिन खुद राय लक्ष्मी ने इस बात को लेकर कुछ कहा था। इसके बाद धोनी और लक्ष्मी के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा होने लगी है।

राय लक्ष्मी ने कही थी ये बात

जूली 2 फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि “मुझे विश्वास होने लगा है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग के निशान की तरह है जो लंबे समय तक जाने वाला है।” आपको बता दें खुद राय लक्ष्मी ने कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ रहने के बाद 3-4 रिश्तों में रहीं लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।  कि अभिनेत्री ने आगे बताया कि “हमारा ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ था और हम दोनों आगे बढ़ रहे हैं।

मैं वास्तव में उन्हें अच्छी तरह से जानती थी और नहीं जानती थी कि क्या मैं इसे रिश्ता कह सकती हूं, क्योंकि इसने कभी काम नहीं किया। हम आज भी एक दूसरे की इज्जत करते हैं। वह आगे बढ़ गए हैं शादी कर चुके हैं और यही इस कहानी का अंत है।”

इन मूवीज में आ चुकी हैं नजर

राय लक्ष्मी साउथ इंडस्ट्री की अदाकारा हैं। उन्हें जूली 2, कंचना, सरदार गब्बर सिंह जैसी मूवीज में देखा जा चुका है। वह हॉरर मूवीज और साउथ की कई मूवीज भी कर चुकी हैं। उन्हें कई बड़े अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया है। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ में कैमियो किया था। उन्हें डांस और ट्रैवलिंग करना काफी पसंद है।

Tags: महेंद्र सिंह धोनी, महेंद्र सिंह धोनी गर्लफ्रैंड, राय लक्ष्मी,
Exit mobile version