दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी Bollywood के इन 5 Actresses में आज भी दिखता है वहीं चार्म, देखकर तस्वीर हो जाएंगे दंग

By Satyodaya On June 7th, 2022
दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी Bollywood के इन 5 Actresses में आज भी दिखता है वहीं चार्म, देखकर तस्वीर हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर अदाकारा है जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। जिनकी खूबसूरती पर लाखों दर्शक दीवाने हो जाते हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसी मशहूर अदाकाराए (Actresses) हैं जो 2 जवान बच्चों की मां होने के बावजूद भी आज भी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं। इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती आज भी उतनी ही बरकरार है जितनी उनकी जवानी पर बरकरार थी। इन एक्ट्रेस की फिटनेस पर इनकी फैन फॉलोइंग भी अभी भी बरकरार है। आइए जानते हैं उन्हें एक्ट्रेस के बारे में…..

जूही चावला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जूही चावला का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में आता है। जूही चावला 1985 में बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की इनके दो बच्चे हैं बेटी का नाम जान्हवी मेहता है और बेटे का नाम अर्जुन मेहता है दो बच्चों की मां और 53 साल की उम्र होने के बावजूद भी एक्ट्रेस आज भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं।

रवीना टंडन

इस लिस्ट में रवीना टंडन का भी नाम आता है रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा हैं कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है रवीना के दो बच्चे हैं एक का नाम साक्षी है तो दूसरे का नाम रणवीर है दोनों बच्चे काफी बड़े हो चुके हैं रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं।

काजोल

कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों से मशहूर हुई काजोल की शादी बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन के साथ हुई थी अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं न्यासा और युग देवगन काजोल यह दोनों बच्चे काफी बड़े हो चुके है एक्ट्रेस की उम्र 46 वर्ष लेकिन आज भी काजोल की फिटनेस में कोई कमी नहीं है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल से मशहूर माधुरी दीक्षित के दो बच्चे हैं माधुरी दीक्षित 1999 अमेरिका के सर्जन डॉक्टर माधव नेने से शादी की थी इनके दो बेटे हैं दोनों बच्चों का नाम अरिन रायन है माधुरी दीक्षित 53 साल की हो चुकी हैं आज भी इनकी फिटनेस पर कोई फर्क नहीं पड़ा है आज भी वह इतनी सुंदर दिखती है जितनी पहले दिखती थी।

भाग्यश्री

सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया से मशहूर हुई भाग्यश्री इस वक्त भले ही सोशल मीडिया से काफी दूर रहती हूं लेकिन इनकी तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनकी फिटनेस आज भी बरकरार है उन्होंने 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी की थी इनके दो बच्चे हैं 23 साल का बेटा अभिमन्यु और 21 साल की बेटी अवंतिका है दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी कोई फर्क नहीं पड़ा।

इसे भी पढ़ें-TV के ये मशहूर 5 Actresses अपनी फिटनेस को लेकर रखती है काफी ध्यान, एक तो 16 घंटे तक रहती है भूखी

Tags: काजोल, जूही चावला, भाग्यश्री, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन,
Exit mobile version