Rekha के साथ दिखाई देने वाले ये 4 बच्चे कर चुके हैं बॉलीवुड में राज, एक है आज का सबसे बड़ा सुपरस्टार

By Satyodaya On November 4th, 2022
Rekha

इस समय सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें रेखा (Rekha)के साथ 4 बच्चे दिखाई दे रहे हैं, जो की बहुत लोकप्रिय हैं। इनमें से तीन तो बड़े स्टार बन चुके हैं उन्होंने कई हिट फिल्में भी की हैं। रेड टीशर्ट में रेखा के पीछे जो लड़का खड़ा है। वह बहुत बड़ा एक्टर है और यह अपने लुक की वजह से लड़कियों के बीच में चर्चा में रहा है तो वहीं चश्मे में साइड में दिखाई दे रही बच्ची लोकप्रिय अभिनेता की बेटी और बहन है।

हाथों में टेडी बेयर लिए हुए एक छोटी सी बच्ची कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है और उनके परिवार की बहुत सी पीढ़ियां भी फिल्म इंडस्ट्री में भाग ले चुके हैं। आगे साइड में खड़ा हुआ बच्चा बॉलीवुड का सुपरस्टार है इसमें अपनी पहली फिल्म के लोगों के दिलों में जगह बना दी थी।

कौन हैं ये बच्चे?

Rekha के साथ दिखाई देने वाले ये बच्चे कर चुके हैं बॉलीवुड में राज

वायरल हो रही फोटो में लोग इस फोटो को पहचानने के लिए चैलेंज कर रहे हैं। बचपन की फोटो में दिखाई दे रहे बच्चे बड़े होने के बाद अलग हो गए हैं। फिलहाल कुछ लोगों ने फोटो को पहचान लिया होगा कुछ लोग अभी भी नहीं पहचान पा रहे हैं नहीं पहचान पा रहे हैं। उनके लिए हम बता दें कि फोटो में रेखा के पीछे टीशर्ट में जुगल हंसराज हैं तो वहीं साइड में दिखाई दे रहे हैं। चश्मे में राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन है आगे प्रिंटेड शर्ट में मुस्कुराने वाला बच्चा ऋतिक रोशन है, जबकि टेडी बेयर लिए बच्ची तनीषा मुखर्जी हैं।

राकेश रोशन के हैं बेटे

राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन है। वह पहली ही फिल्म कहो ना प्यार है से लोगों के दिलों में छा चुके थे। सुनैना रोशन उनकी बहन है, तो वही जुगल हंसराज ने चाइल्ड आर्टिस्ट की सारी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि वो पापा कहते हैं में दिखाई दिए थे। तीसरी तनीषा मुखर्जी है, जो कि काजोल और अजय देवगन की साली हैं और उनकी कई सारी पीढ़ियों ने फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़ें-Ramanand Sagar की रामायण का नहीं है आज भी कोई जोड़, एक एपिसोड से करते थे इतनी कमाई, रह जायेंगे हैरान

Tags: ऋतिक रोशन, जुगल हंसराज, तनीषा मुखर्जी, रेखा,
Exit mobile version