Karishma Kapoor के बॉलीवुड के इन 6 एक्टरों के साथ रख चुके हैं संबंध, फिर भी अब रह रही हैं अकेले

By Satyodaya On August 24th, 2022
Karishma Kapoor के बॉलीवुड के इन 6 एक्टरों के साथ रख चुके हैं संबंध, फिर भी अब रह रही हैं अकेले

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं आपको बता दें करिश्मा कपूर जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता को डेट किया है। लेकिन आज भी वह अकेले हैं जिंदगी बिता रही हैं उन्होंने भले ही कई अभिनेताओं के साथ पर चलाए हो लेकिन वह आज भी अकेली हैं।

गोविंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार गोविंदा और करिश्मा का अफेयर बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चा में रहा। करिश्मा और गोविंदा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। आपको बता दें कुछ दिनों बाद इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था।

अजय देवगन

अजय देवगन और करिश्मा कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया इन दोनों की नज़दीकियां भी खूब बड़ी। इन दोनों ने एक दूसरे को को काफी समय तक डेट किया लेकिन फिर यह दोनों अलग हो गए।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के लव अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब छाए थे अभिषेक और ऐश्वर्या एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन किसी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया और इन दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान का तो अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है सलमान खान और करिश्मा कपूर का भी चक्कर चल चुका है। सलमान खान और करिश्मा कपूर ने ‘दुल्हन हम ले जायेंगे’ फिल्म एक साथ काम किया इसके अलावा उन्होंने ‘जुड़वा’ और ‘हम साथ साथ’ में भी काम किया है जिसके बाद इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों के रिश्ते सुर्खियों में बन गए हालात कुछ दिनों बाद इनका ब्रेकअप हो गया।

संजय कपूर

बॉलीवुड अभिनेताओं को डेट करने के बाद करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी कर ली संजय कपूर और करिश्मा कपूर की शादी कुछ दिनों तक ही चल पाई जिसके बाद उनका तलाक हो गया। इनका तलाक महज 3 सालों के अंदर ही हो गया।

संदीप तोषनीवाल

तलाक के बाद करिश्मा कपूर संदीप तोषनीवाल को डेट किया जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी लेकिन कुछ दिनों बाद इनका ब्रेकअप हो गया आज भी करिश्मा कपूर अकेली ही जिंदगी बिता रही हैं।

इसे भी पढ़ें-मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटने के बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा संग पहुंचे अस्पताल, जानिए क्या रही वजह

Tags: Karishma Kapoor, अजय देवगन, गोविंदा, संजय कपूर, सलमान खान,
Exit mobile version