Kapil Sharma ने नशे की हालत में इन 5 अभिनेत्रियों से किया गंदा व्यवहार, लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल

By Satyodaya On October 12th, 2022
Kapil Sharma ने नशे की हालत में इन 5 अभिनेत्रियों से किया गंदा व्यवहार, लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ऐसे कॉमेडियन में आते हैं, जिनका नाम केवल देश में नहीं बल्कि विदेश में भी है उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। उनका नाम तो बच्चा बच्चा भी जानता है। आपने कई लोगों के दिलों में वह जगह बना चुके हैं। वह अपने शो विदेश में भी करते रहते हैं। ज्ञात हो कि कपिल शर्मा और कॉमेडी से हर किसी को हंसा देते हैं लेकिन कई बार उन्होंने कुछ ऐसा भी कर दिया, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

ज्ञात हो कि कपिल शर्मा ने नशे की हालत में बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ बदसलूकी की है, जिसमें सबसे पहला नंबर दीपाली सैय्यद का आता है । आइए जानते हैं और किनके किनके साथ कपिल शर्मा ने बदतमीजी की

दिपाली सैय्यद

कपिल शर्मा ने मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैय्यद के साथ बदतमीजी की। इस दौरान वह नशे की हालत में थे। दीपाली ने कहा था कि कपिल नशे में थे, लेकिन उन्हें मेरे साथ कुछ गलत हरकत नहीं की।

तनीषा मुखर्जी

दूसरे नंबर पर तनीषा मुखर्जी का नाम आता है। नशे की हालत में कपिल शर्मा काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ गलत व्यवहार किया था । उन्होंने तनीषा को गलत शब्द बोले थे।

मोनाली ठाकुर

नशे की हालत में कपिल शर्मा ने मराठी एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर को भी भला बुरा बोला था।

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए जब कपिल शर्मा के शो में दस्तक दी थी, तो कपिल के गार्ड ने उनको पहचानने से ही मना कर दिया था, जिसके बाद उन्हें गेट से ही वापस अपने घर लौटना पड़ा था।

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के ऊपर भी कपिल शर्मा ने गुस्सा किया था। प्रियंका चोपड़ा 3 घंटे की देरी से एक इवेंट में पहुंची थी जिसके बाद कपिल गुस्सा हो गए थे और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को काफी सुनाया था ।

Read More-प्रियंका चोपड़ा करने वाली है इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी, उनके साथ में होंगी बॉलीवुड की 2 और सुपरस्टार अभिनेत्रियां

Tags: कपिल शर्मा, तनीषा मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा, मोनाली ठाकुर, स्मृति ईरानी,
Exit mobile version