पोस्ट के जरिए Deepika Padukone ने दी सबको गुड न्यूज, रणवीर सिंह की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

By Satyodaya On April 29th, 2022
पोस्ट के जरिए Deepika Padukone ने दी सबको गुड न्यूज, रणवीर सिंह की खुशी का नहीं रहा ठिोकाना

बॉलीवुड की मस्तानी कही जाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फैन फॉलोइंग की लिस्ट बहुत लंबी है आए दिन वह अपने बेहतरीन पोस्ट की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। उनके यह पोस्ट भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में उनका एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हुआ है, जो कि खुद दीपिका ने ही किया है। ये उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। दीपिका ने न तो अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की है और ना ही अपनी फिल्म से जुड़ा कोई पोस्ट किया है। उनकी इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उन्हें 75 में कॉन फेस्टिवल की एक्सक्लूसिव और कमाल की जूरी का हिस्सा बनने के लिए बुलाया गया है। यह मोमेंट दीपका के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी काफी खास होने वाला है।

आठ सदस्यों में हैं दीपिका का नाम

दीपिका और आठ सदस्यों की जूरी में एक स्थान पर वो भी है। जुड़ी में दीपिका के साथ ईरानी फिल्म निर्माता असघर फरहादी, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अभिनेत्री-पटकथा लेखक निर्माता रेबेका हॉल, इटालियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लादो ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे से निर्देशक जोआचिम ट्रायर भी दिखाई दिए हैं।

एक इंटरव्यू मेंकांस के आइकन ने बताया था कि दीपिका पादुकोण भारत की बढ़िया अभिनेत्रियों में से एक है। वो एक उम्दा कलाकार हैं। उन्होंने अपने करियर में बढ़िया फिल्में भी दी हैं और आगे भी देती रहेंगी। उन्होंने कहा कि दीपिका XXX द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में फीमेल के तौर पर अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी दिखाई देने वाली थी। यह पहली फिल्म थी जिसमें उनके साथ दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ें-Parineeti Chopra की सबके सामने ही हुई फजीहत, गले लगते ही हुआ कांड

Tags: Deepika Padukone, दीपिका पादुकोण,
Exit mobile version