दिवाली पार्टी में bollywood industry के इन सेलेब्स ने की शिरकत तो हुआ खूब धमाल, फोटोज तेजी से हुए वायरल

By Satyodaya On October 26th, 2022
दिवाली पार्टी में bollywood industry के इन सेलेब्स ने की शिरकत तो हुआ खूब धमाल, फोटोज तेजी से हुए वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) में इस समय दिवाली की धूम मची हुई है। किसी ना किसी के यहां दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज की जा रही है और सभी सेलेब्स यहां पर अलग-अलग स्टाइल में शिरकत कर रहे हैं। हाल ही में जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था, तो वहां पर बहुत से लोग पहुंचे थे तो वहीं अब निर्माता निर्देशक आनंद पंडित ने अपने घर पर दिवाली का आयोजन रखा जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन-अक्षय कुमार और बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

यह पार्टी बीते शनिवार को हुई इस पार्टी में हिंदी सिनेमा जगत के बहुत से कलाकार शामिल हुए सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसको देखकर सभी लोग हैरान हैं।

बिग बी के साथ दिखे निर्देशक

तस्वीरों में आप आनंद पंडित के साथ अमिताभ बच्चन और आनंद पंडित की पत्नी को देख पाएंगे। ज्ञात हो कि इस साल की पहली दिवाली पार्टी है जिसमें बिग बी ने कदम रखा है तो वहीं अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी वहां पहुंचे। इस दिवाली पार्टी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

काजोल -अजय ने की शिरकत

सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी पत्नी के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचे इस दौरान काजोल ने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी और तो वही अजय देवगन ने भी आनंद पंडित के घर पर दिवाली पूजन किया। ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ सोनू सूद अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे। आनंद पंडित की दिवाली पार्टी में राजकुमार राव भी अपनी पत्नी के साथ दिखाई दिए निर्देशक रमेश तौरानी भी वहां पहुंचे।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन 5 सुपरस्टार्स ने गुपचुप तरीके से की अपनी शादी, 2 ने तो अपने परिवार को भी नहीं किया शामिल

Tags: अमिताभ बच्चन, आनंद पंडित, दिवाली पार्टी,
Exit mobile version