Bharti Singh के पति हर्ष Sonakshi Sinha संग करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

By Satyodaya On April 7th, 2022
Bharti Singh हर्ष Sonakshi Sinha

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया अभी मां-बाप बने हैं। बीते रविवार को भारती ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब इसी बीच हर्ष ने एक ऐसा बयान दिया है,जिसे सुनकर खुद भारती भी हैरान हो जाएंगी। असल में भारती और हर्ष का शो खतरा खतरा बहुत चर्चित शो में बहुत सारे सेलेब्स आते हैं और गेम खेलते हैं। अब इस शो में सोनाक्षी सिन्हा आई और इस दौरान हर्ष ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो गए।

करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

शो के दौरान हर्ष ने सोनाक्षी के लिए कहा कि वह सोनाक्षी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करना चाहते हैं। ज्ञात हो कि सोनाक्षी के शो में आने के बाद निशांत भट्ट, हर्ष और विशाल आदित्य सिंह अपने अपने गुणों के बारे में बात करते हैं और वह बात करते हैं, जो हर लड़की को पसंद होते हैं। सोनाक्षी फिर वह बोलती है कि मुझे एक इंसान में सारी क्वालिटी चाहिए।

हर्ष ने बोली चौंकाने वाली बात

इसी बीच सोनाक्षी बोलती हैं कि तुम लोग मेरी शादी के लिए पीछे क्यों पड़े हो। मुझे सिंगल देख रक तुम लोग खुश नहीं हो। कभी हर्ष फिर ऐसा जवाब दे देते हैं जिससे सभी लोग बहुत अच्छे रह जाते हैं। वह बोलते हैं कि मेरी शादी भारती से हुई है पर आपके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए पूछना था। अब सोनाक्षी ने हर्ष इस बात का क्या जवाब देने वाली है, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

Read more-MAHASHIVRATRI के शुभ अवसर पर हरभजन सिंह सहित कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ियो ने दी फैंस को शुभकामनाएं

Tags: भारती सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, हर्ष लिंबाचिया,
Exit mobile version