रामायण के श्रीराम अरुण गोविल की बेटी के आगे फेल हैं कई अभिनेत्रियां, लाइमलाइट से कोशो रहती हैं दूर

By Vaishali shukla On June 6th, 2023
रामायण के श्रीराम अरुण गोविल की बेटी के आगे फेल हैं कई अभिनेत्रियां, लाइमलाइट से कोशो रहती हैं दूर

जाने-माने निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर के द्वारा निर्देशित ‘रामायण‘ धारावाहिक में हर किरदार को लोगो ने काफी प्यार दिया है. आपको बता दें इस धारावाहिक में श्री राम की भूमिका एक्टर अरुण गोविल ने निभाई थी. इन्होंने अपने किरदार को इतने अच्छे से निभाया था कि लोग इन्हें सच मुच का ही भगवान मानने लग गए थे. अरुण गोविल ने रामायण के अलावा कई सारी फिल्मों और टीवी धारावाहिको में अभिनय किया है. लेकिन इन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता धारावाहिक रामायण में राम की भूमिका से मिली थी.

अरुण गोविल के एक बेटी और एक बेटा है. आज हम आपको रामायण सीरियल के राम यानी अरुण गोविल की रियल लाइफ बेटी के बारें में बताएँगे. आइये जानते है..

श्रीराम की बेटी हैं काफी ज्यादा सुन्दर

 

बता दें  टीवी सीरियल में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल की रियल लाइफ बेटी सोनिका गोविल (SONIKA GOVIL) काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. सोनिका ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ वेस्टमिनिस्टर  से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है. सोनिका को एक्टिंग में इतना ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है ,इसी वजह से वो लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती है.

अरुण गोविल की बेटी इन कंपनी में करती है काम

अरुण गोविल की बेटी इतनी ज्यादा खूबसूरत है इसके बावजूद भी इन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का नहीं सोचा. बता दें सोनिका मुंबई में माइंड शेयर कंपनी में एक प्लानिंग एग्जीक्यूटिव के पद पर काम करती है.

खबरों की माने तो वो खुद ही इस चकाचौंध भरी दुनियां से दूरी बनायें रखती है. लेकिन वहीं उन्हें पार्टीज करना काफी ज्यादा पसंद है. इसी वजह से वो अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टीज करती है. सोनिका को कई बार अपने पिता अरुण के साथ भी देखा गया है. सोनिका और अरुण के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अरुण अपनी बेटी के साथ फोटोज भी शेयर करते रहते है.

Tags: अरुण गोविल, रामायण, श्रीराम, सोनिका गोविल,
Exit mobile version