Anupama के अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ वाइफ के हैं हुस्न के चर्चे, बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां हैं उनके आगे फेल

By Satyodaya On October 28th, 2022
Anupama

अनुपमा (Anupama) शो टीवी का जाना माना शो है। लोगों को यह शो बहुत अच्छा लगता है। टीआरपी में भी यह शो सबसे आगे चल रहा है इस शो में काम करने वाले लोगों को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं। इसीलिए इस शो में लीड रोल अदा करने वाली अनुपमा यानी की रूपाली गांगुली लोगों की पहली पसंद बन गई है लीड रोल प्ले करने वाले गौरव खन्ना को भी लोग बहुत पसंद करते हैं।

जोड़ी को मिला दर्शकों का प्यार

सीरियल में रूपाली और गौरव को एक दूसरे से प्यार करते हुए हर वक्त दिखाया जाता है। दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनसे कुछ ना कुछ सीखते हैं । टीआरपी के मामले में भी ये शो सबसे आगे चल रहा है सीरियल में गौरव की पत्नी अनुपमा है पर रियल लाइफ में गौरव शादीशुदा है और उनकी शादीशुदा जीवन बहुत अच्छा चल रहा है गौरव की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं।

पत्नी है खूबसूरत

ज्ञात हो कि गौरव खन्ना रियल लाइफ में भी पति बन चुके हैं। उनकी पत्नी बहुत ही अधिक खूबसूरत है जो की खूबसूरती के मामले में रूपाली गांगुली को पीछे छोड़ देती हैं उनकी पत्नी का नाम आकांक्षा चमोला है जो कि खुद एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस है उन्होंने कई सारे टीवी शोज में काम किया है। उनकी दोनों की पहली मुलाकात एक ऑडिशन के समय हुई थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती आई और धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी की।

इस साल हुई शादी

आकांक्षा ने कई साल तक गौरव खन्ना को डेट की और फिर साल 2016 में शादी कर ली। आकांक्षा बहुत खूबसूरत हैं उनके आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी पीछे रह जाती हैं। अनुपमा सीरियल में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया का रोल अदा कर रहे हैं गौरव बहुत रोमांटिक है यह दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं आए दिन की नई फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें-“जल्द ही फिर से कोहली का बुरा दौर आएगा”, भारत से मिली हार का पचा नहीं पा रहे पाकिस्तानी दिग्गज, लगातार कर रहे किंग पर हमला

Tags: अनुपमा, आकांक्षा चमोला, गौरव खन्ना,
Exit mobile version