शादी के बाद Anupama पर छाया खुमार, साड़ी छोड़ शिमरी ड्रेस में ढ़ा रही कहर

By Satyodaya On May 25th, 2022
शादी के बाद Anupama पर छाया खुमार, साड़ी छोड़ शिमरी ड्रेस में ढ़ा रही कहर

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला सीरियल अनुपमा (Anupama) इस समय सुर्खियों में छाया हुआ है। अनुज कपाड़िया की शादी करके एक और जहां बहुत ही ज्यादा खुश है, तो वह अनुज का सपना भी पूरा हो चुका है। शादी के बाद उन्होंने अपना पूरा लुक बदल लिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि अब तो अनुपमा बहुत बदल गई।

अनुपमा ने बदला अपना लुक

अनुपमा अनुज के प्यार में पूरी तरीके से डूबी हैं। उन्होंने अब अपना लुक बदल लिया है। इसका सबूत सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने से पता चल रहा है। इन तस्वीरों में वह शिमरी ड्रेस पहने ग्लैमरस लुक में नजर आई।

वायरल हो रही तस्वीर

शादी के बाद अनुपमा ने साड़ी और सूट छोड़ दिया। वो ड्रेस पहनकर जमीन में बैठी हुई नजर आई। अनुपमा किलर पोज दे रही है। अनुपमा इन फोटो को देखकर आप भी यह बोलने पर मजबूर हो जाएंगे। उनकी शादी के बाद अनुपमा में कितने बदलाव आ गए हैं।

अनुपमा के नाम से फेमस रूपाली गांगुली ने खुद ही अपनी इन फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा इंस्पायर टू एक्सपायर।

लोगों ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर अनुपमा की इन तस्वीरों को देख कर फैंस कमेंट की बौछार करने लगे। एक ने लिखा है कि ये मेरी क्वीन है तो दूसरे ने लिखा आप बहुत खूबसूरत लग रही हो। तो तीसरे ने कमेंट किया क्या की रिसेप्शन ड्रेस है?

Read More-‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में Hrithik Roshan के बचपन का किरदार निभाने वाला बच्चा अब दिखता है बहुत हैंडसम

Tags: अनुज, अनुपमा, रूपाली गांगुली,
Exit mobile version