ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए उनकी मां ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ये शर्त, सुनकर दंग रह जाएँगे आप

By Vaishali shukla On July 7th, 2022
ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए उनकी मां ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ये शर्त, सुनकर दंग रह जाएँगे आप

बॉलीवुड हो या फिर आम जिंदगी हर कोई अपने बच्चो की शादी एक अच्छे और सभ्य परिवार में ही करना चाहेगा. खासकर एक बेटी के माँ-बाप ये जरुर चाहेंगे की उनकी बेटी एक ऐसे घर में जाए जहाँ उसे कोई भी परेशानी न हो.  ऐसा ही एक वाक्या हमारे बॉलीवुड के अक्की यानी एक्टर अक्षय कुमार के साथ भी हो चुका हैं, जब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी करने की बात कहने उनकी मां डिंपल कपाड़िया के पास गए थे. आइये जानते है क्या था पूरा मामला…

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इस शो में आए थे एकसाथ नज़र

आपको बता दें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2016 में करन के चिट चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत की थी, अक्षय ने इस शो के दौरान ये बताया था कि जब वह ट्विंकल की मां डिंपल से मुलाकात करने गए तो, उन्हें वहां जाकर पता चला कि वह उनको ‘गे’ समझती है. एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने अक्षय कुमार के बारे में उनकी बताया था कि वो ‘गे’ हैं. तब से ही उनके मन में अक्षय के लिए ये शक था.एक जानकारी के मुताबिक, ट्विंकल और अक्षय कुमार की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी.

ट्विंकल से शादी करने के लिए डिंपल ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी शर्त

जब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक दूसरे से शादी करने का सोचा तो, डिंपल कपाड़िया ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी. इस शर्त के बारें में जानकर अक्षय के भी कान खड़े हो गए थे. दरसल एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने खिलाड़ी कुमार के सामने शर्त रखी थी कि, उन्हें शादी करने से पहले पूरे एक साल तक ट्विंकल के साथ लिव-इन में ही रहना होगा. ऐसा करने के बाद ही वो ट्विंकल खन्ना से शादी कर पाएँगे. डिंपल की ये शर्त सुनकर अक्षय काफी ज्यादा हैरान हो गए थे, क्योंकि उस जमाने में लिव इन रीलेशनशिप को अच्छी नज़र से नहीं देखा जाता था.

Tags: अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, डिंपल कपाडिया,
Exit mobile version