इन 6 खूबसूरत बलाओं के साथ था Akshay Kumar का अफेयर, तोड़ दिया था सबका दिल

By Satyodaya On August 26th, 2022
इन खूबसूरत बालाओं के साथ था Akshay Kumar का अफेयर, तोड़ दिया सबका दिल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बहुत ही रोमांटिक किस्म के व्यक्ति हैं। अपने समय में उन्होंने बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर किया और बहुत सारी अभिनेत्रियों का दिल भी तोड़ा है। आइए जानते हैं कि कौन-कौन सी अभिनेत्रियों का नाम उनके साथ जुड़ चुका है और उन्होंने अभी तक किन का दिल तोड़ा है….

पूजा बत्रा

इस लिस्ट में पूजा बत्रा का नाम आता है खबरों के अनुसार अक्षय और पूजा का अफेयर बहुत पहले से था लेकिन इसका खुलासा इसलिए नहीं हो पाया था क्योंकि उस समय अच्छा इतना ज्यादा प्रचलित नहीं हो पाए थे।

आयशा जुल्का

आयशा जुल्का के साथ अक्षय कुमार पहली फिल्म खिलाड़ी में दिखाई दिए थे, जिसके बाद उनका नाम आपस में जुड़ा था। धीरे-धीरे लोगों को इनका प्यार दिखाई नहीं देने लगा था। पर खुले तौर पर इन्होंने कभी भी अपना प्यार नहीं स्वीकारा।

रवीना टंडन

आयशा के बाद उनके जीवन में रवीना टंडन है। दोनों के प्यार की कहानी सबके सामने आई। दोनों एक साथ फिल्म मोहरा में दिखाई दिए। उसके बाद दोनों का प्यार काफी ऊपर गया। खबरें यह भी है कि रवीना टंडन अपने रिश्ते पर बहुत ज्यादा गंभीर थी, लेकिन अक्षय कुमार को कोई भी कमिटमेंट नहीं चाहिए था,जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी भी एक दूसरे के साथ अफेयर में रहे, लेकिन शिल्पा अक्षय के प्यार में पूरी तरीके से पागल थी और उनसे शादी करना चाहती थी। पर जब तक यह बात सामने आती तब तक अक्षय की जिंदगी में कोई और आ चुका था जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना वह लड़की बनी जो अक्षय कुमार के दिलो-दिमाग पर पूरी तरीके से बस गई और आखिरकार अक्षय ने ट्विंकल को अपने जीवन साथी के तौर पर चुन लिया।

प्रियंका चोपड़ा

शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम अभिनेत्री से जुड़ा और वह अभिनेत्री थी प्रियंका चोपड़ा कई सारी फिल्में दोनों ने एक साथ किया। लेकिन जैसे ही ट्विंकल खन्ना को इस बात की भनक लगी। उन्होंने अक्षय कुमार की बढ़िया से क्लास ली और प्रियंका से दूर रहने की धमकी भी दी, जिसके बाद से अक्षय कुमार और प्रियंका कभी भी एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिए।

इसे भी पढ़ें-जूही चावला का बेटा अर्जुन नहीं है किसी हीरो से कम, लाइमलाइट से दूर रहना है पसंद

Tags: अक्षय कुमार, आयशा जुल्का, ट्विंकल खन्ना, पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी,
Exit mobile version