आखिर हो ही गयी Salman Khan और Katrina Kaif के बीच अनबन, ईद पार्टी में नजर नहीं आईं एक्ट्रेस

By Satyodaya On May 7th, 2022
आखिर हो ही गयी Salman Khan और Katrina Kaif के बीच अनबन, ईद पार्टी में नजर नहीं आईं एक्ट्रेस

बीते दिनों भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) ने ईद की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड जगत के बहुत सारे सितारे आए थे। एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियों ने इस पार्टी में आकर इसकी शान बढ़ाई थी। इस पार्टी की मेजबानी अर्पिता खान ने की थी, लेकिन सबकी नजरें अगर किसी को ढूंढ रहे थे, तो वह ठीक कैटरीना कैफ(Katrina Kaif)।

शुरू से ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान और उनके परिवार के साथ हमेशा कैटरीना कैफ रही है। कई साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया फिर दोनों अलग हो गए अब कैटरीना बॉलीवुड के हीरो विकी कौशल की शादी कर अपना घर बसा चुकी है, लेकिन आज भी सलमान खान वहीं पर अटके हुए हैं और अपने जीवन में जीवनसाथी तलाश रहे हैं।

इस वजह से रही पार्टी से नदारद

खबरों की माने तो कैटरीना कैफ ईद पार्टी में इसी वजह से शामिल नहीं हो पाए क्योंकि वह विक्की कौशल के साथ मुंबई से बाहर तीन खबरों के अनुसार खान परिवार की ही पार्टी में कैटरीना दिल्ली के लिए पहुंच गई थी, जहां उनके लविंग हसबैंड शूटिंग कर रहे थे,यही वजह थी कि वह पार्टी में नहीं दिख रही है।

कैट की शादी के समय एक इंटरव्यू में आयुष ने खुलासा किया था कि खान परिवार ने इस पर किसी तरीके की प्रतिक्रिया दी थी उन्होंने कहा था कि हमारे लिए कैटरीना बहुत अच्छी दोस्त हैं और उनकी शादी के लिए हम सभी उनको शुभकामनाएं देते हैं कि उनका और विक्की का बड़ा दिन है उन्हें एक बढ़िया समय बिताने की जरूरत है।

इंटरव्यू के दौरान आयुष ने यह भी बताया था कि वह बहुत खुश है क्योंकि कैटरीना कैफ को विक्की कौशल व उनका प्यार दिखा। आयुष कैटरीना हमेशा एक परिवार के रूप में हमारे करीब रही हैं। हम सब लोग बहुत खुश हैं। जब लोगों को खुशी मिलती है तो अपने परिवार और दोस्तों, सहकर्मियों के लिए बहुत खूबसूरत चीज की कामना करते हैं।

इसे भी पढ़ें-Krutika Sengar ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, सरोगेसी से मां बनने पर किया गया था ट्रोल

Tags: अर्पिता खान, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, सलमान खान,
Exit mobile version