Bollywood के ये 8 मशहूर सुपरस्टार हो चुके हैं गंजे, झड़े बालों में उनकी तस्वीर देखकर रह जाएंगे दंग

By Satyodaya On April 11th, 2023
Bollywood के ये मशहूर सुपरस्टार हो चुके हैं गंजे देखकर तस्वीर,रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर स्टार्स है। जो अपनी पर्सनालिटी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं जिनकी पर्सनालिटी पर हर कोई फिदा हो जाता है लाखों फैंस उनकी खूबसूरती और पर्सनालिटी पर जान छिड़कते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे मशहूर अभिनेता है जो असल जिंदगी में गंजे हो चुके हैं स्टारडम कायम रखने के लिए किसी ने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया आइए देखते हैं कि उन मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट….

सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल की पर्सनालिटी पर लाखो लड़कियां दीवानी हो जाती है सनी देओल को भी गंजेपन का सामना करना पड़ा था। इन्होंने अपने गंजेपन को छुपाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट कभी करवाया था।

कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की पर्सनालिटी पर हर कोई दीवाना हो जाता है कपिल शर्मा के सिर पर बहुत कम बाल थे जिसके चलते उन्होंने बालों की सर्जरी करवाई थी।

संजय दत्त

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त को भी बाल झड़ने की बीमारी हो चुकी है संजय दत्त ने इसका अमेरिका में इलाज कराया था।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को भी बाल झड़ने की बीमारी हो चुकी थी उन्हें भी गंजेपन को छुपाने के लिए विग का इस्तेमाल करना पड़ा था।

रजनीकांत

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की पर्सनालिटी पर हर कोई दीवाना हो जाता है रजनीकांत को भी बाल झड़ने की बीमारी हो गई थी उन्होंने भी विग का सहारा लिया था।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान हमेशा अपने हैंडसम और स्टाइलिश को लेकर चर्चा में बने रहते हैं इन के लुक पर हर लड़की दीवानी हो जाती है। लेकिन क्या आपको पता है इनको भी कम उम्र में बाल झड़ने की बीमारी हो चुकी है इन्होंने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भी गंजेपन का शिकार होना पड़ा था इनकी इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है अक्षय कुमार को विग का सहारा लेना पड़ा था।

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ गंजे हो चुके हैं उन्हें भी फिल्मों में काम करने के लिए विग का सहारा लेना पड़ा था। उन्होंने 10 साल पहले हेयर ट्रांसप्लांट भी करवाया था इनकी यह पुरानी तस्वीर इस बात की गवाही दे रही है।

Read More-मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटने के बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा संग पहुंचे अस्पताल, जानिए क्या रही वजह

Tags: अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, रजनीकांत, सनी देओल, सलमान खान,
Exit mobile version