Bollywood के इन 5 अभिनेताओं के पिता हैं अपने क्षेत्र के सुपरस्टार, लेकिन बेटो ने सिनेमा जगत में बनाया नाम

By Satyodaya On July 17th, 2022
Bollywood के इन 5 अभिनेताओं के पिता हैं अपने क्षेत्र के सुपरस्टार, लेकिन बेटो ने सिनेमा जगत में बनाया नाम

बाप बेटे का रिश्ता काफी मजबूत होता है। हर पिता अपने बेटे को कामयाब देखना चाहता है ज्यादातर हर पिता अपने बेटे को अपने ही करियर में लाना पसंद करता है । हर पिता चाहता है कि जिसमें वह अपना करियर बना रहे हैं उसी में उनका बेटा भी बनाए लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ ऐसे मशहूर अभिनेता हैं जिनके पिता कुछ और काम करते हैं तो वही अभिनेताओं ने अपना करियर एक्टिंग में चुना और पिता ने भी भरपूर बेटो का सहयोग दिया। आइए देखते हैं बाप -बेटों की लिस्ट….

सैफ अली खान-मंसूर अली खान पटौदी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान का ताल्लुक नवाबों के परिवार से रहा है। सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं। लेकिन सैफ अली खान अपना कैरियर एक्टिंग में बनाना चाहते थे उनके पिता ने भी उनको भरपूर सहयोग किया था।

अंगद बेदी- बिशन सिंह बेदी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अंगद बेदी के पिता भी एक क्रिकेटर थे। अगर अंगद बेदी चाहते तो अपने पिता की तरह क्रिकेटर बन सकते थे लेकिन उन्होंने अपना करियर एक्टिंग में चुना।

रणवीर सिंह -जगजीत सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रणवीर सिंह के पिता का नाम जगजीत सिंह है। इनके पिता एक मुंबई के जाने-माने भी रियल एस्टेट बिजनेसमैन है। रणवीर सिंह अपने पिता की तरह बिजनेसमैन ना बन कर अपना करियर एक्टिंग में आजमाया।

रितेश-विलासराव देशमुख

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश के पिता विलासराव देशमुख पॉलिटिशन में सक्रिय थे यह महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। रितेश देशमुख ने अपने पिता की तरह राजनीति में कैरियर न बनाकर एक्टिंग में कदम रखा और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बन गए।

आयुष्मान खुराना -पी खुराना

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना पेशे से एक एक्स्ट्रालार्ज हैं। अपने पिता की फिल्ड छोड़कर आयुष्मान खुराना ने एक्टिंग में कदम रखा है और आज मशहूर अभिनेता के तौर पर पहचान बनाई है।

Read More-बॉलीवुड के इन 5 स्टार्स ने बड़े सिंपल तरीके से मन्दिरों में लिए फेरें, लिस्ट के नाम आपको कर देंगे हैरान

Tags: अंगद बेदी- बिशन सिंह बेदी, आयुष्मान खुराना -पी खुराना, मंसूर अली खान पटौदी, रणवीर सिंह -जगजीत सिंह, सैफ अली खान,
Exit mobile version