Bollywood के इन 5 मशहूर एक्टरो ने ऐसा किया विज्ञापन, लोगों ने सुना दी खरी-खोटी करने लगे ट्रोल

By Satyodaya On July 30th, 2022
Bollywood के इन 5 मशहूर एक्टरो ने ऐसा किया विज्ञापन, लोगों ने सुना दी खरी-खोटी करने लगे ट्रोल

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में कई ऐसे मशहूर सुपरस्टार हैं जो फिल्मों के अलावा विज्ञापनों में भी भरपूर पैसा कमाते हैं लेकिन कभी-कभी अपनी गलती की वजह से यह ट्रोल भी हो जाते हैं। लोग इन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर देते हैं अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने यह गुटखा कंपनी का ऐड किया था जिसको लेकर लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी और उन्हें ट्रोल करने लगे।

अक्षय कुमार एक पहले ऐसे अभिनेता नहीं है जिन्हें ट्रोल किया जा चुका है इससे पहले कई मशहूर अभिनेताओं को ऐड के लिए ट्रोल किया जा चुका है। आइए देखते हैं उन अभिनेताओं के लिए किसी ने विज्ञापनों के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भी इन दिनों ट्रोल किया जा रहा है उन्होंने गुटखा कंपनी को लेकर एक ऐड किया था। इन्होंने एक तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करते हुए दिखाई दिए थे जिसके बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था हालांकि उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी।

विक्की कौशल -रश्मिका मंदाना

आपको बता दें रश्मिका मंदाना और विकी कौशल ने एक ऐड किया था जिसको लेकर लोगों ने खूब उन पर तानाका सीखी थी यह ऐड एक अंडरवियर का ऐड था जिसमें विकी कौशल का अंडरवियर देख रश्मिका को रोमांटिक होते हुए दिखाया गया था।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के अलावा विज्ञापन ऐड में भी काम करते हैं। शाहरुख खान एक बार फेयर हैंडसम स्क्रीन की एक ऐड में दिखाया गया था जिसके बाद किंग खान के ऊपर लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। लोगों ने उन्हें जमकर रोल किया था।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में आता है। आलिया भट्ट ने एक ऐड में काम किया था जिसके बाद इनका नाम विवादों में आ गया था। लोगों ने जमकर ट्रोल किया था।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी भी एक ऐड में काम किया था रणवीर सिंह ने विगो के ऐड में काम किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। ऐड के दौरान रणवीर सिंह ने साइंस के कुछ शब्द काफी तेजी से बोल दिए थे जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था।

Read More-एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इन 5 मशहूर जोड़ों के बारें में नहीं जानते होंगे आप, कपल्स है काफी टैलेंट

Tags: अक्षय कुमार, रश्मिका मंदाना, विक्की कौशल, शाहरुख़ खान,
Exit mobile version