Yuvraj Singh की पत्नी है बेहद खूबसूरत, खूबसूरती में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को देती है मात

By Satyodaya On July 19th, 2022
Yuvraj Singh की पत्नी है बेहद खूबसूरत, खूबसूरती में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को देती है मात

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। टीम इंडिया के पूर्व महान आलराउंडर युवराज सिंह ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। युवराज सिंह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ खतरनाक गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते थे।

युवराज सिंह की पत्नी है बेहद खूबसूरत

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह की पत्नी का नाम हेजल कीच (Hazel Keech) है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच की खूबसूरती देखकर आप हैरान हो जाएंगे। हेजल कीच अपनी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं।

आपको बता दें कि हेजल कीच और भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने 30 नवंबर साल 2016 में सात फेरे लिए थे।

युवराज सिंह ने लगाए हैं 6 छक्के

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ अनोखा रिकार्ड बनाया है। आपको बता दें कि ब्रास सिंह ने टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के लगाए थे। भारतीय टीम के आलराउंडर युवराज सिंह के छह छक्के को देख कर आज भी लोग हैरान हो जाते हैं। भारतीय टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह और उनकी पत्नी की हेजल कीच की जोड़ी को उनके पास बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें-IND vs ENG: मैन ऑफ द सीरीज हार्दिक पंड्या ने कुछ इस तरह बयां किया अपनी सफलता का राज़, खुद को बता दिया बेशर्म

Tags: युवराज सिंह, हेजल कीच,
Exit mobile version