रोहित-विराट की बातचीत के बीच आए चहल, हो गई घनी पिटाई, अब वीडियो हो रहा वायरल

By Sameeksha dixit On August 1st, 2023
रोहित-विराट

रोहित-विराट: टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है. टीम इंडिया का ये दौरा 12 जुलाई से शुरू हुआ था. टीम इंडिया वेस्ट इंडीज में शानदार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन  वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को शनिवार को करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद से टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को फैंस टारगेट कर रहे हैं. बता दें की, वेस्ट इंडीज के इस मैच में किंग कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया था. आइए आपको बताते हैं की आखिर चहल के साथ क्या घटना घट गई है.

रोहित-विराट के बीच हो रही बातचीत में बीच में कूदे चहल, हो गई पिटाई

मिली जानकारी के मुताबिक,  रोहित-विराट को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे ODI मैच में आराम दी गई थी. इस मैच में हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया था. लेकिन फिलहाल टीम ये मैच हार चुकी है.

बता दें की, अब रोहित-विराट उस मैच के दौरान स्टेडियम में बैठ कर मैच का लुफ्त उठा रहे थे और साथ ही बातचीत भी कर रहे थे. लेकिन उनकी बातचीत के बीच कुछ ऐसा जिसकी वजह से चहल का विडियो वायरल हो गया.

चहल की हो गई भारी इंसल्ट, अब विडियो देखकर दर्शक ले रहा मजा

बताया जा रहा है, मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा डकऑउट में बैठे हुए थे. इसी के साथ, उनके साथ चहल और जयदेव उनादकट भी थे. किंग कोहली और रोहित शर्मा बात कर रहे थे तभी बीच में चहल कूद पड़े.

इसके बाद से चहल का विडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल विडियो में चहल को कप्तान रोहित शर्मा पीट देते हैं. अब इस विडियो को दर्शक खूब देख रहे हैं और चहल के सोशल मीडिया पर मजे लिए जा रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें: World Cup 2023 से पहले टीम इंडिया के ऊपर मंडरा रहा खतरा, इन 5 बड़ी कमियों ने बढ़ाई राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की टेंशन

Tags: कप्तान रोहित शर्मा, क्रिकेटर विराट कोहली,
Exit mobile version