वसीम अकरम ने वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन पर की नस्लीय टिप्पणी, फैंस अब कर रहे हैं जमकर ट्रोल

By Tanu Chaturvedi On October 20th, 2022
वसीम अकरम ने वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन पर की नस्लीय टिप्पणी, फैंस अब कर रहे हैं जमकर ट्रोल

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान वसीम अकरम ने एक वीडियो में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर और कप्तान निकोलस पूरन के खिलाफ एक टिप्पणी की। उन्होंने मजाक में जो शब्द कहे उसे अब नस्लीय टिप्पणी के मानकर आलोचना की जा रही है। आपको बता दें कि इस शो में दिग्गज वकार यूनुस भी मौजूद थे। 

वसीम अकरम ने पूरन के रंग को लेकर किया कमेंट

वसीम अकरम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शेयर किया है। इस वीडियो में वह वेस्टइंडीज के क्रिकेटर निकोलस पूरन का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी टिप्पणी पर कहा हमें तो पूरन ही नहीं दिखता, उनका नाम क्या दिखेगा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि वसीम अकरम एक सीनियर क्रिकेटर हैं और किसी खिलाड़ी के लिए वह इस तरह की भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा वसीम अकरम एक सीनियर क्रिकेटर हैं और किसी बड़े खिलाड़ी के लिए ऐसी भद्दी टिप्पणी का इस्तेमाल करना कहां तक सही है। 

स्कॉटलैंड के खिलाड़ी का भी उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर चर्चा के लिए वसीम अकरम, वकार युनूस और शोएब मलिक के साथ मिस्बाह उल हक भी बैठे थे। वसीम अकरम ने इस दौरान स्कॉटलैंड के खिलाड़ी का भी मजाक बनाया। उन्होंने मार्क वॉट के लिए कहा कि मुझे लगा इनकी मां ने कहा है कि एक किलो बर्फ, तीन नींबू लेकर आना। ये डकवर्थ लुईस तो नहीं है।

बीच में टोकते हुए मिस्बाह उल हक ने कहा कि यह लिखा है कि किस बल्लेबाज के सामने कौन सा बॉल करना है। वसीम अकरम ने फिर कहा कि एक गेंदबाज के तौर पर मुझे किसी पर्ची की जरूरत को नहीं है। इस पर वकार ने कहा हो सकता है, उन्हें कोई भूलने की बीमारी हो।  आपको बता दें कि टी20 वर्ल्डकप पाकिस्तान में चल रहा है। इस टूर्नामेंट में 23 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान मैदान में आमने सामने उतरेंगे। 

Tags: आईसीसी टी20 वर्ल्डकप, पाकिस्तान टीम, वसीम अकरम,
Exit mobile version