भारतीय जमकर रोए तो टीवी पर नाचे शोएब मलिक, वकार यूनिस, मिस्बाह और वसीम अकरम, जमकर वायरल हुआ वीडियो

By Tanu Chaturvedi On November 12th, 2022
टी20 वर्ल्ड कप

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सेमीफाइनल से बाहर हो गई है। टीम पाकिस्तान भी न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट पा लिया है। पाकिस्तान को सेमीफाइनल से फाइनल का टिकट मिल चुका है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस और क्रिकेटर शोएब मलिक के एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी टीवी शो में क्रिकेटर शोएब मलिक गेंदबाज वसीम अकरम, वकार यूनिस, बल्लेबाज और पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक आते हैं और क्रिकेट से जुड़ी चर्चा करते हैं।

सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकटों से हरा दिया तो वकार यूनिस और शोएब मलिक ने जोरदार भांगड़ा कर डाला। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के साथ मैच से जीती पाकिस्तान

दरअसल, सेमीफाइनल राउंड में टीम पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के साथ गेम खेला। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज की। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 153 रनों का टारगेट दिया, जवाबी पारी में पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को 3 विकेट खोकर ही पा लिया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के बीच शतकीय साझेदारी हुई। जब पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज ने टीम के लिए 50 से अधिक रन जोड़े हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 43 गेंदो में 5 चौकों की मदद से 57 रनों की पारी खेली है।

वहीं, कप्तान बाबर आजम ने 42 गेंदो में 7 चौकों की मदद से 53 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों का यह टूर्नामेंट में पहला अर्धशतक था और वह भी महत्वपूर्ण मैच में आया। आपको बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच खेला गया। 13 नवंबर को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच मेलबर्न के मैदान में खेला जाएगा। पाकिस्तान की फाइनल में एंट्री के कारण ही दोनों क्रिकेटर शो में खुश नजर आए।

Tags: टी20 वर्ल्ड कप, टीम पाकिस्तान, वकार यूनिस, वसीम अकरम,
Exit mobile version