शादी के 12 साल बाद अलग हो रहे हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक, बहुत दिनों से चल रही है तलाक की बात

By Tanu Chaturvedi On November 11th, 2022
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रही है। इसी बीच सानिया और शोएब के एक करीबी दोस्त ने इन दोनों के तलाक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दोनों देशों के बीच खराब संबंध के बाद भी शोएब और सानिया शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। लेकिन काफी समय से यही खबरें आ रही थीं कि वे अलग होने वाले हैं। शादी के कई सालों बाद इस जोड़े ने अलग होने का फैसला कर लिया है। इस बात की पुष्टि खुद कपल के करीबी दोस्त ने की है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक हो रहे अलग

उन्होंने बताया कि ये दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं और इन दोनों के बीच सब फाइनल ही चुका है। दअसल सानिया मिर्जा इन दिनों दुबई में हैं। वहां उन्होंने अपने बेटे के साथ फोटो पोस्ट की थी, पोस्ट में लिखा था “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।” इसी के बाद से उनके तलाक की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया। बता दें कि खबरे हैं कि इन दोनों के तलाक की वजह कुछ और नहीं बल्कि शोएब मलिक का अफेयर है।

एक पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे हैं। इसी वजह से इन दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई। वहीं रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया (Sania Mirza) को कथित तौर पर धोखा दिया। हालांकि इसको लेकर शोएब और सानिया ने कुछ खास नहीं कहा। शोएब और सानिया ने 2010 में हैदराबाद में शादी की थी। लेकिन शादी के 12 साल बाद ही दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं।

Tags: टीम इंडिया, टीम पाकिस्तान, शोएब मलिक, सानिया मिर्जा,
Exit mobile version