रोहित शर्मा और विराट कोहली का करियर टी20 फॉर्मेंट में खत्म, इस खिलाड़ी को मिलेगी सबसे बड़ी जिम्मेदारी

By Tanu Chaturvedi On December 6th, 2022
रोहित शर्मा

टीम इंडिया को जनवरी 2023 में श्रीलंका के खिलाफ अपनी ही धरती पर वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। इसके लिए सीरीज इंडिया में होगा। वनडे सीरीज और मैचों की टी20 सीरीज में तीन मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन नई सेलेक्शन कमिटी करेगी। श्रीलंका के खिलाफ इस लिमिटेड ओवरों की सीरीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा का कट सकता है नाम

खबरें ये हैं कि टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच इंडिया में होने वाली सीरीज से विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम कट सकता है। इस सीरीज में इतना ही नहीं स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भारत का नया टी20 कप्तान बनाया जा सकता है। इनसाइडस्पोर्ट के हिसाब से दिसंबर में अपॉइंट होने वाली नई सेलेक्शन कमिटी श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी। रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को इस सीरीज से बाहर करने की बात हो रही थी। ऐसा माना जा रहा था कि इस सीरीज में नए युवाओं पर टीम विश्वास जताएगी।

बीसीसीआई के अधिकारी ने कही ये बात

इसको लेकर BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देकर कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम अब टी20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ना चाहती है। ऐसे में कुछ बड़े खिलाड़ियों को टी20 टीम से बाहर रहना पड़ सकता है। बीसीसीआई ने पहले ही रोहित शर्मा और विराट कोहली को इस बारे में बता दिया था।’ BCCI अधिकारी ने संकेत दिए कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

टीम इंडिया के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसके बाद से ही टीम इंडिया के कप्तान को भी बदलने की बात चल रही है। इसके बाद से ही टीम के कप्तान को बदलने की बात होगी।

Tags: टी20 वर्ल्ड कप, बीसीसीआई, रोहित शर्मा, विराट कोहली,
Exit mobile version