IND vs BAN: सुपरमैन बन लिटन दास ने लपका किंग कोहली का हैरतअंगेज कैच, ख़ुद विराट कोहली को भी नहीं हुआ यक़ीन! देखें VIDEO

By Tanu Chaturvedi On December 5th, 2022
लिटन दास

मीरपुर में खेले जा रहे भारत-बांग्लादेश वनडे में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास के मैच का नतीजा देख बांग्लादेशी फैंस खुश हो गए। लिटन दास ने जो कैच पकड़ा वो विराट कोहली का था। लिटन दास ने जो कैच लिया उसके कारण विकेट लेने में कामयाबी शाकिब अल हसन को मिली।

इस कैच को देख खुद विराट कोहली भी चौंक गए। इतने हैरान दिखे कि आउट होने का गम भी भूल गए. उन्हें उस वक्त अपने विकेट के जाने की परवाह नहीं रही, उनका चेहरा देख ऐसा लग रहा था जैसा वो ये सोच रहे हों कि ये चमत्कार हुआ कैसे?

आखिर क्या हुआ मैच में

दरअसल, मैच के चौथे ओवर में विराट ने शानदार शॉट खेला। शाकिब का पहला ही ओवर था। ये उनके ओवर की चौथी गेंद थी। विराट कोहली ने एक खूबसूरत शॉट खेला, लेकिन उस शॉट का जो अंजाम होना चाहिए था, वैसा नहीं हुआ। बाउंड्री लाइन तो बड़ी दूर की बात गेंद 30 यार्ड्स के घेरे में ही लपकी गई। लिटन दास ने यहां उस गेंद को लपककर वो काम किया, जिसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी। इस कैच को देख सभी हैरान रह गए।

विराट कोहली खेल सकते थे शानदार खेल

मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली ने शानदार शॉट लगाया। लिटन दास के इस कैच को देखकर रोहित शर्मा की आंखें खुली की खुली रह गई। मैदान का शोर चारों तरफ गूंजने लगा। बांग्लादेशियों खिलाड़ियों का रोमांच भी देखते बन रहा था। विराट कोहली जैसा गेम खेलना चाहते थे, वैसा खेल नहीं पाए और बांग्लादेशी कप्तान ने विराट कोहली का पत्ता साफ कर दिया।

विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप में शानदार पारी खेली थी। इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज से आराम दिया गया था। बांग्लादेश के साथ खेले मैच में विराट कोहली शानदार मैच खेल सकते थे, लेकिन उन्हें बांग्लादेशी कप्तान ने कैच आउट कर दिया।

Tags: टीम इंडिया, लिटन दास, विराट कोहली,
Exit mobile version