IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को टीम से फौरन कर देना चाहिए रिलीज, शर्मनाक सीजन के लिए ये हैं जिम्मेदार 

By Shadab Ahmad On May 14th, 2022
IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को टीम से फौरन कर देना चाहिए रिलीज, शर्मनाक सीजन के लिए ये हैं जिम्मेदार 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपना 12वां मैच मुंबई इंडियंस (MI) से हार गई है। इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्ले ऑफ तक पहुंचने की बची आशाएं भी धूमिल हो गई है। मैच में इन 3  खिलाड़ियों के लचर प्रदर्शन से टीम को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है, साथ ही यह खिलाड़ी सीजन में मौकों पर खरे नहीं उतर सके हैं। फैंस का मानना है कि इन खिलाड़ियों को तुरंत फ्रेंचाइजी से रिलीज कर देना चाहिए।

1- रोबिन उथप्पा

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) का इस सीजन में प्रदर्शन काफी लचर रहा है। टीम के के आवश्यक मैचों में बल्ला अक्सर नहीं चला है। साथ पूरे सीजन के 12 मैचों में सिर्फ 230 रन बनाए हैं। फैंस का मानना है कि रॉबिन की उम्र अब 36 हो गई है। काफी लंबे से वो आईपीएल (IPL) खेल रहे हैं।

लगातार खेलते रहने के कारण उनकी बल्लेबाजी में अब पहले जैसा पैनापन नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स  (CSK)को राॅबिन उथप्पा को रिलीज कर युवा बल्लेबाजों पर ध्यान देना चाहिए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉबिन उथप्पा 6 गेंदों को खेलने के बाद जसप्रीत बुमराह की एक गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए थे।

2-   क्रिस जॉर्डन

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मध्यम तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन (CHIRS JORDAN) ने भी इस सीजन में फैंस को निराश किया है। अब तक खेले गए मैचों में वो काफी मंहगे साबित हुए है। पूरे सीजन में क्रिस जॉर्डन ने 4 मैच खेले हैं और 77 गेंदों को फेंका है। इनके हर गेंद लगभग 1.75 की औसत 135 रन बने हैं।

सीजन में 2 इनके कारण गवाएं गए। इतने महंगे साबित होने पर के बाद अब वो प्लेइंग इलेवन में स्थान पाने में नाकाम हैं। फैंस का मानना है कि क्रिस जॉर्डन को फ्रेंचाइजी से रिलीज कर देना चाहिए। यह जरूरी मैचों में टीम की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर रहे हैं।

3- ड्वेन ब्रावो

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम इस सीजन में गेंदबाजों के आभाव में खेली है। टीम के दो गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने के बाहर हो जाने से शेष गेंदबाजों ने विरोधी टीमों को कोई खास असर नहीं डाला है। टीम को सबसे ज्यादा उम्मीद वेस्टइंडीज के गेंदबाज ड्वेन ब्रावो (DJ BRAVO) से थी लेकिन इस सीजन में वो कुछ खास नहीं कर सके हैं।

अक्सर फंसे मैचों में उनका प्रदर्शन आम मैचों की अपेक्षा अधिक लचर दिखा है। मुंबई इंडियंस (MI) से गुरुवार को खेले गए मैच में ड्वेन ब्रावो ने दो ओवर में ही 16 रन दे दिए जबकि टीम ने सिर्फ 97 रन ही बनाए थे।

Tags: आईपीएल 2022, क्रिस जॉर्डन, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा,
Exit mobile version