हार्दिक पांड्या पहनते हैं करोड़ों की घड़ी, महंगी कारों का है शौख, सालाना टर्नओवर देख चकरा जाएगा सिर

By Sameeksha dixit On August 8th, 2023
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या: टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है. टीम इंडिया वेस्टइंडीज में ठीक थक प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रही है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 सीरीज के दो मैच हार चुकी है. इसी के साथ टीम इंडिया के ऊपर अब तलवार लटक रही है. टीम इंडिया को वेस्टइंडीज से करारी हार मिल रही है. अब ऐसे में पांड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं. फिलहाल तो अगर पांड्या की प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो एक बेहद ही शौखीन इन्सान हैं. आइए आपको बताते हैं की कैसे.

हार्दिक पांड्या के हैं इतनी महंगे शौख, करोड़ों से नीचे नहीं होती है बात

हार्दिक पांड्या एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको देखकर लगता है की उनके शौख कितने महंगे हैं. हार्दिक ने हाल ही में अपनी ही पत्नी नताशा से दूसरी बार शादी की थी. उनकी ग्रैंड वेडिंग की फोटो खूब वायरल हुई थीं.

इसी के साथ बता दें की, टीम इंडिया के भावी कप्तान हार्दिक  (Hardik Pandya) आईपीएल 2022 से गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं. उनको आईपीएल की अपनी टीम से भी मोटा पैसा मिलता है. इसी के टीम इंडिया की तरफ खेलने पर भी उनको अच्छी-खासी रकम मिलती है.

 फ्रेंचाइजी से पांड्या कमाते हैं सालाना इतना पैसा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, फ्रेंचाइजी ने उन्हें 15 करोड़ रुपये सालाना देने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. इसका मतलब है कि पिछले सीजन और इस सीजन को मिलाकर हार्दिक को आईपीएल से ही 30 करोड़ रुपये मिले हैं.

इसी के साथ बता दें की, BCCI से भी पांड्या को तगड़ी सैलरी मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बीसीसीआई से सालाना 5 करोड़ रुपये की सैलरी मिलती है. इसके अलावा पांड्या ओप्पो, boAt, PUBG, मॉन्स्टर, D:Fy, हला प्ले, गल्फ ऑयल, सिन डेनिम, Eume, Zaggle, जिलेट, ड्रीम 11 जैसे बड़े ब्रांडों का विज्ञापन भी करते हैं.

 

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज में कुछ ऐसी होगी 15 सदस्यीय भारतीय टीम, किंग करेंगे आराम तो वहीं रिंकू, तिलक के पास होगा मौका, हार्दिक नहीं ये खिलाड़ी बनेगा कप्तान!

Tags: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, टीम इंडिया,
Exit mobile version