IND vs NZ: हार्दिक पांड्या और साथी खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल, जीत के बाद ऐसे मना रहे थे जश्न

By Tanu Chaturvedi On November 23rd, 2022
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या: न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने 1-0 से जीत हासिल की। इस श्रृंखला में सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था, जो काफी सही फैसला भी साबित हुआ। कप्तान हार्दिक पांड्या की मेजबानी में मिली इस जीत के बाद फैंस के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ी भी खुश नजर आए और ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों ने इसका जश्न भी मनाया है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या और अन्य सभी खिलाड़ियों ने डग आउट में अपने साथी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर एक-दूसरे को जीत की बधाई दी। साथ ही अर्शदीप सिंह पहले स्टेडियम में बैठे दर्शकों को सैल्यूट किया और फिर धवन के स्टाइल में फैंस को मनोरंजन भी किया. इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम में ट्रॉफी के साथ चहल समेत सभी खिलाड़ी मस्ती करते हुए भी नजर आए। हार्दिक पांड्या की टीम जश्न मना रही है

यहां देखें वीडियो

टीम न्यूज़ीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND) की इस शृंखला पर शुरुआत से ही बारिश होने का डर सबको सता रहा  था, जिसका असर 22 नवंबर को खेले गए आखिरी मुकाबले में देखने को मिला। इस मैच में डकवर्थ लुईस नियम के चलते तीसरा मैच टाई करार दिया गया। न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रनों का टारगेट टीम इंडिया को दिया। इसमें टीम इंडिया ने 9 ओवर का खेल होने तक 75 रन बनाए, और इसके बाद बारिश शुरू हो गई। दूसरा मुकाबला जीतने के चलते भारत को सीरीज का विजेता घोषित कर दिया गया। वहीं, दूसरा मुकाबला जीतने के चलते भारत को सीरीज का विजेता घोषित कर दिया गया।

Tags: अर्शदीप सिंह, टीम इंडिया, हार्दिक पांड्या,
Exit mobile version