इंग्लैंड के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं स्टुअर्ट ब्रॉड की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, देखें तेजी से वायरल हो रही है तस्वीरें

By Tanu Chaturvedi On March 8th, 2023
स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड के क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड को तो भारत में क्रिकेट का हर प्रेमी जानता है। ब्रॉड वही खिलाड़ी हैं जिनके खिलाफ युवराज सिंह ने छह गेंदों पर छह छक्के लगाए थे। आज हम आपको बताएंगे कौन हैं स्टुअर्ट ब्रॉड और कैसा है उनका गेम।

स्टुअर्ट ब्रॉड की ऐसी है फैमली

36 साल के स्टुअर्ट एक बच्ची के पिता हैं। उनकी पत्नी का नाम मोली किंग है। कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी के जन्म की पुष्टि की है। पोस्ट को 24 नवंबर को सार्वजनिक किया गया था, जिसका शीर्षक था “दुनिया में आपका स्वागत है एनाबेला ब्रॉड। हम इतने प्यार में कभी नहीं रहे ”। स्टुअर्ट ने अपनी बेटी का नाम एनाबेला ब्रॉड रखा है। मैं कई दफा अपनी छोटी सी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

आपको बता दें कि मोली किंग बीबीसी रेडियो में प्रेजेंटर भी रही हैं। ब्रॉड और मोली ने जनवरी 2021 में सगाई की थी। इसके अलावा भी एक पॉप सिंगर भी हैं। वह लगातार पत्नी और फैमली के साथ अपनी फोटोज फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं।

इंग्लैंड के बेहतरीन खिलाड़ी हैं स्टुअर्ट

स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने 160 टेस्ट मैचों में 571 विकेट लिया है। इसके अलावा 121 वनडे में उनके 178 विकेट लिए हैं। वह अपनी टीम के लिए फिलहाल टेस्ट क्रिकेट ही खेलते हैं। साल 2011 में वह आईपीएल टीम का हिस्सा भी रहे हैं। 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने स्टुअर्ट की गेंदबाजी के दौरान 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाकर अपना नाम काफी फेमस कर दिया था।

वहीं इसके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने शानदार गेम खेला और ब्रॉड क्रिकेट का घर कहे जाने वाले ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में 100 टेस्ट विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज बन गए। अपने इसी रिकॉर्ड के कारण वह काफी चर्चा में रहे हैं।

 

Tags: युवराज सिंह, स्टुअर्ट बॉर्ड,
Exit mobile version