ENG vs PAK: इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के थ्रिलर मैच में इन 3 खिलाड़ियों का रहा बोल-बाला, टी20 वर्ल्ड कप में बनेंगे घातक

By Twinkle Chaturvedi On September 26th, 2022
ENG vs PAK: इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के थ्रिलर मैच में इन 3 खिलाड़ियों का रहा बोल-बाला, टी20 वर्ल्ड कप में बनेंगे घातक

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तानः  इंग्लैंड (ENGLAND) और पाकिस्तान (PAKISTAN) टी20 सीरीज में अपना दम दिखाती हुई नजर आ रही हैं। 7 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच 25 सिंतबर को नेशनल क्रिकेट स्टेडियम कराची (NCA KARACHI) में खेला जा रहा था।इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए थे।

पाकिस्तान की टीम ने पिछले हार से शानदार वापसी करते हुए आज का खेल 3 रनों से जीत लिया। इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 163 पर ही ऑलाऊट हो गयी। आज के इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के मैच के रहे 3 बड़े हीरो के बारे में आपको बताते हैं-

1. मोहम्मद रिजवान

पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान (MOH. RIZWAN) का शानदार फॉर्म टीम के लिए आज कल काफी काम आ रहा हैं। भले ही टीम जीतने वाली साइड में हो या हारने वाली साइड में उन सब में रिजवान के बल्ले से बारिश तय हैं। रिजवान अब तक पूरी सीरीज के दौरान शानदार रहें हैं।

आज मोहम्मद रिजवान ने 67 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 1 छक्कों की मदद से 88 रन बनाए। आज पाकिस्तान की गेंदबाजी थोड़ी लडखड़ा रही थी। टीम ने 20 ओवर में सिर्फ 166 रन ही बनाए थे। जिसमें से सबसे बड़ा योगदान रिजवान का ही था। आज के मैच के सबसे बड़े हीरो रिजवान ही रहें हैं।

2. हैरिस रौफ

हैरिस रौफ (HARIS RAUF)  पाकिस्तान के सबसे अहम गेंदबाज हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले उनका ऐसा फॉर्म टीम के लिए काफी मददगार रहने वाला हैं। आज हैरिस ने इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के मैच में 4 ओवरों में 32 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया।

जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी मिला हैं। उन्होने इंग्लैंड के लोवर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी क्रम को तोड़कर टीम की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। आज हैरिस मैच और पाकिस्तान की जीत के बड़े हीरो हैं।

3. मोहम्मद नवाज

मोहम्मद नवाज (MOH. NAWAZ) का फॉर्म पाकिस्तान को एशिया कप से काफी मदद कर रहा हैं। घरेलू सीरीजों में भी मोहम्मद नवाज का बोलबाला दिख रहा हैं। मोहम्मद नवाज ने भी अपने स्पेल में आज 35 रन देकर 3 लोगों को अपना शिकार बनाया हैं।

जिसमें इंग्लैंड के अहम बल्लेबाज फिल सॉल्ट, बेन डकेट और कप्तान मोईन अली शामिल हैं। नवाज के इन विकटों ने पाकिस्तान को मजबूत पक्ष में रखा और टीम ने मुकाबला जीत लिया।

Tags: इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान, मोहम्मद नवाज़, मोहम्मद रिजवान, हैरिस रौफ,
Exit mobile version