Cricket: शिप पर अनोखे तरीके से खेला जा रहा क्रिकेट, दिल छूने वाला है ये वीडियो वायरल, देखिए…

By Sameeksha dixit On May 16th, 2023
Cricket

Cricket: वैसे तो हमने बर्फ पर लोगो को क्रिकेट खेलते देखा है. मैदान पर भी लोगो को क्रिकेट खेलते हुए देखा है. लेकिन क्या कभी आपने किसी को जहाज पर क्रिकेट खेलते हुए देखा है. क्रिकेट के दीवाने पूरे दुनिया में है. आज क्रिकेट का जुनून लोगो के सर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में अब कुछ लोग शिप मजे से क्रिकेट खेल रहे हैं. बता दें की, इस मैच में , जब बल्लेबाजों में से एक ने लॉफ्टेड शॉट मारा, तो गेंद समुद्र में गिरने जैसी दिखी.

Cricket की दीवानगी हुई मशहूर, जहाज से गिरने से रोकी गेंद

एक छोटे से कमरे से लेकर जहाज पर क्रिकेट खेलना ही दीवानगी का नया उद्धरण हैं. आईपीएल की दीवानगी के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख कई लोगों को नया आइडिया मिल गया है. वैसे तो हमने इसे क्रिकेट (Cricket) खूब देखा है लेकिन ये क्रिकेट पानी के ऊपर खेला जा रहा है.

बता दें की, वायरल विडियो में देखा जा सकता है की, कुछ लोग एक जहाज के डेक पर क्रिकेट (Cricket) खेल रहे हैं. जब बल्लेबाजों में से एक ने लॉफ्टेड शॉट मरता है तो गेंद पानी में जाने की तरफ बढ़ती है. ऐसे में एक अनोखे जुगाड़ ने गेंद को समुद्र में गिरने से रोक दिया जाता है. आप भी देखे ये वायरल विडियो.

आईपीएल के बीच ऐसा अनोखा मैच देखने को मिला

बता दें की, आईपीएल का सीजन इन दिनों अपने पीक पर चल रहा है. ऐसे में इन दिनों क्रिकेट के फैंस आईपीएल में मशरूफ हैं. बता दें की, आईपीएल में इस वक़्त नंबर वन पर गुजरात और नंबर दो पर चेन्नई बनी हुई है.

अगर टॉप 4 की बात करे तो नंबर तीन पर मुंबई और नंबर चार पर लखनऊ काबिज़ हैं. इसी के साथ बता दें की, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुँचने के लिए अब तीन मैच जीतने पड़ेंगे.

 

ये भी पढ़ें: Dinesh Karthik ने अपनी टीम सहित पूरे आईपीएल को किया शर्मसार, रोहित शर्मा की इस शर्मनाक रिकॉर्ड में अब वो भी हुए शामिल

Tags: क्रिकेट, जहाज पर क्रिकेट,
Exit mobile version