बाबर आजम पर लगे संगीन आरोप, जिसपर पीसीबी ने साधी चुप्पी तो फॉक्स स्पोर्ट्स ने खोल दी दिग्गज बल्लेबाज की पोल

By Adeeba Siddiqui On January 21st, 2023
बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ दिनों से सवालों के घेरे में आ गए हैं. इसके पीछे की वजह है बाबर आजम पर लगे संगीन आरोप. सोशल मीडिया पर 16 जनवरी को कुछ वीडियो ऑडियो और तस्वीरें वायरल।हुई हैं जिसमे मौजूद शक्श को लेकर दावा किया जा रहा है की वो बाबर हैं. बाबर आजम पर आरोप लगाए गए हैं की वो अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड के साथ चैट करते हैं.

इसी के साथ कई और संगीन आरोप हैं जिनके घेरे में बाबर आजम आ चुके हैं. लेकिन इन सब पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के और से कोई हरकत नहीं की गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भले ही चुप बैठा हो लेकिन बोर्ड के मीडिया पार्टनर फॉक्स स्पोर्ट्स ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए खबर शेयर कर दी है. पीसीबी ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए बड़ा बयान दिया है.

पीसीबी ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मीडिया पार्टनर फॉक्स स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर बाबर आजम की खबर और इनपर लगे आरोपों को लेकर ट्वीट किया है. फॉक्स स्पोर्ट्स ने लिखा,

“वीडियो और वॉइस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बाबर आजम पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि वह अपनी टीम के ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ लगातार चैट कर रहे थे.”

फॉक्स स्पोर्ट्स द्वारा ट्वीट की गई न्यूज पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तुरंत अपना बयान दिया है. पीसीबी को फॉक्स स्पोर्ट्स की ये हरकत पसंद नहीं आई और बोर्ड ने इस तुरंत अपना रिएक्शन दे डाला. पीसीबी ने कहा,

“हमारे मीडिया पार्टनर होने के नाते, आप बेबुनियादी तौर पर लगाए गए निजी आरोपों को नजरअंदाज कर सकते थे. इन आरोपों का जवाब बाबर आजम देने लायक नहीं समझते हैं.”

बाबर आजम की कप्तानी पर लटकी खतरे की तलवार

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम साल 2020 में पाकिस्तान के कप्तान बने थे. बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई बदलाव देखने मिले हैं. उन्होंने अपने खराब नेतृत्व के कारण पाकिस्तान के हाथ से आईसीसी खिताब भी गंवा दिया.

वहीं हाल में इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में पाकिस्तान की टीम बुरी तरह हारी, और हैरानी की बात ये रही की ये दोनो हार पाकिस्तान को उसी की जमीन पर खेले गए मुकाबलों में मिली. अब ऐसे में बाबर की कप्तानी पर तमाम सवाल उठाए जा रहे हैं और वो खतरों के घेरे में बने हुए हैं.

Tags: पीसीबी, फॉक्स स्पोर्ट्स, बाबर आजम,
Exit mobile version