अतुल वासन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, सोशल मीडिया पर कपल की वायरल हो रही है फोटो

By Tanu Chaturvedi On March 14th, 2023
अतुल वासन

टीम इंडिया के तेज गेंदबाद अतुल वासन अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। हालांकि अतुल वासन का करियर काफी छोटा रहा था। उनका जन्म 1968 में दिल्ली में हुआ था। स्कूल में पढ़ाई के दौरान ही हुए बेहद अच्छा क्रिकेट खेलते थे। वह क्रिकेट के मैदान से बल्ला लेकर दूर हुए तो माइक लेकर कमेंट्री की कमान संभाल ली।

कुछ ऐसा था अतुल वासन का क्रिकेट रिकॉर्ड

अतुल वासन ने काठमांडु में शानदार गेम खेला था। टेम्पो वर्ल्ड लीजेंड कप में खेलकर टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 30 रनों से हराया था। इस मैच में अतुल वासन ने टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी की थी। सलामी बल्लेबाज की भूमिका में उन्होंने टीम के लिए कई रन बटोरे थे। इस दौरान उन्हें वासन को “मैन ऑफ़ द मैच” घोषित किया गया था। अतुल वासन ने भारत के लिए चार टेस्ट मैच खेले हैं।

इसमें अतुल ने 94 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिया है। इसके अलावा 9 वनडे इंटरनेशनल मैच में उन्होंने 11 विकेट लिए हैं। इंजरी की वजह से मैं ज्यादा मैच नहीं खेल पाए इसलिए उनका क्रिकेट करियर काफी छोटा रहा है। वासन का सफल सीजन 1989-90 में था जब उन्होंने शेष भारत के खिलाफ एक मैच में पांच विकेट लेकर दिल्ली को ईरानी ट्रॉफी जीतने में मदद की थी। वह टीम इंडिया के लिए दाएं हाथ की बल्लेबाजी करते थे, फैंस उनके गेम की बात आज भी करते रहते हैं।

पत्नी हैं बला की खूबसूरत

अतुल वासन की पत्नी का नाम सोनू वासन हैं। वह बला की खूबसूरत हैं। इनके दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटी अवंतिका वासन और बेटा आयुष्मान वासन है। फैमली के साथ उनकी फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनको कई बार फैमली के साथ आउटिंग के दौरान भी स्पॉट किया जाता है। हालांकि इंस्टाग्राम पर उनका प्राइवेट अकाउंट हैं, वह फैमली के साथ रिजर्व रहना और अपनी पर्सनल फोटोज को ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करते हैं।

Tags: अतुल वासन,
Exit mobile version